Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

फिर मिलेगा 'जिंदगी गुलजार है' वाला सुकून, भारत में छाएंगे फवाद खान और सनम सईद

'जिंदगी गुलजार है' टीवी का चर्चित शो रहा है। इस शो में नजर आई सनम सईद और फवाद खान की जोड़ी 12 साल बाद फिर साथ नजर आने वाली है। दोनों एक बार फिर कमाल करने के लिए तैयार है। जानें इनके शो से जुड़ी हर अपडेट।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 18, 2024 16:47 IST
Barzakh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बरजख' की कास्ट।

भारत में पाकिस्तानी टेली शोज का एक दौर आया था। टीवी पर ये शोज छाए रहते थे। इन सभी पाकिस्तानी शो में जिस शो और उसकी कास्ट की सबसे ज्यादा चर्चा था वो था 'जिंदगी गुलजार है'। इस शो में फवाद खान और सनम सईद लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी लोगों को इस कदर पसंद आई थी कि लोग शो रिपीट पर देखने लगे थे। इस शो की रिलीज के 12 साल बाद भी लोग इस जोड़ी को बार-बार देखना पसंद करते हैं। रील्स पर भी इनके वीडियो छाए रहते हैं। अब 12 साल बाद ये कलाकार एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। दोनों फिर से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इनके नए शो का नाम 'बरजख' है और इस शो से जुड़ी फुल डीटेल भी सामने आ गई है। 

इस दिन रिलीज होगा शो

जिंदगी के यूट्यूब चैनल और जी5 पर फवाद खान-सनम सईद अभिनीत ‘बरजख’ रिलीज होने वाला है। इसे आप 19 जुलाई से देख पाएंगे। आसिम अब्बासी द्वारा निर्देशित ये सीरीज परिवार के पुनर्मिलन के बीच असली तिलिस्म और सुपरनैचुरल फैंटेसी का मेल है। इस जबर्दस्त शो का निर्देशन, 'चुड़ैल्स और केक' वेब सीरीज के निर्माता आसिम अब्बासी ने किया है। ये सीरीज पाकिस्तान की ओर से ऑस्कर में आधिकारिक एंट्री के रूप में भेजी गई थी। फ्रांस में प्रतिष्ठित सीरीज मेनिया फेस्टिवल में बहुप्रशंसित प्रीमियर के बाद ‘बरज़ख’, दुनियाभर के दर्शकों के लिए जिंदगी के यूट्यूब तथा ज़ी5 पर शुक्रवार 19 जुलाई से उपलब्ध होगी। इसमें एक बार फिर फवाद खान और टैलेंटेड सनम सईद की जोड़ी साथ काम करती नजर आएगी। 

यहां देखें पोस्ट

ऐसी है फवाद और सनम के शो की कहानी

‘बरज़ख’ में 76 साल के एक तन्हा व्यक्ति की जिंदगी दिखाई गई है। वे एक वीरान रिज़ॉर्ट में अपने बिछड़े हुए बच्चों और पोते-पोतियों को बेहद ही अलग तरह के जश्न व कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बुलाते हैं। यह उनके पहले प्यार के साथ शादी का मौका है, जोकि एक भूतनी है। भावनाओं से भरपूर ये कहानी दर्शकों को जिंदगी की पहेलियों के बारे में सोचने पर मजबूर करती है, आखिर मरने के बाद क्या होता है? साथ ही प्यार के उस अटूट रिश्ते की ओर ध्यान दिलाती है जो हमें आपस में जोड़ता है। इस सीरीज में दर्शकों को हुन्जा घाटी के खूबसूरत नजारों से रूबरू कराया गया है और यहां की खूबसूरती को दर्शाते हुए जिंदगी की कहानी को परदे पर उकेरा गया है।

कई कलाकारों का दिखेगा जलवा

6 एपिसोड की इस सीरीज में फवाद खान और सनम सईद के अलावा, सलमान शाहिद, एम. फवाद खान, इमान सुलेमान, खुशहाल खान, फैजा गिलानी, अनिका जुल्फिकार, फ्रेंको गस्टी जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। ख्यात चैनल जिदगी, फवाद और सनम को 12 साल पहले आए उनके पिछले सुपरहिट शो 'जिंदगी गुलजार' के बाद एक बार फिर साथ लेकर आया है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement