Friday, March 29, 2024
Advertisement

'मैन वर्सेज वाइल्ड': बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते नज़र आए अक्षय कुमार

इस विशेष एपिसोड को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था। अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2020 21:04 IST
akshay kumar man vs wild episode bear grylls- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @DISCOVERYIN 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार फेमस एडवेंचर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते दिखाई दिए। उन्होंने नदी में मगरमच्छों का सामना किया तो कभी रोमांचक कारनामे करते दिखाई दिए। ये शो आज रात 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर टेलिकास्ट हो गया है। 

कथित तौर पर इस विशेष एपिसोड को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था। अक्षय से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं।

अक्षय कुमार-बेयर ग्रिल्स का लाइव सेशन, लेकिन रणवीर सिंह ने लूट ली लाइमलाइट, कमेंट हो रहा है वायरल

अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया, जिसमें अक्षय की 'बेल बॉटम' फिल्म की को-एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी नज़र आईं। 

इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कई प्रोमो शेयर किए थे। उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने बताया है कि ब्रिटिश एडवंचरर ब्रेयर ग्रिल्स ने उन्हें कैसे हाथी के मल की चाय पिलाई। 

'रसोड़े में कौन था' पर अक्षय कुमार का मजेदार पोस्ट, बेयर ग्रिल्स संग फोटो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया था। इसमें वे हाथी के मल से बनी चाय चखते, नदी में मगरमच्छ के ऊपर से वे रस्सी के सहारे जाते और पेड़ व झाड़ियों में से ग्रिल्स के साथ दौड़ते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "आप सोच रहे हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन सिर्फ पागल ही जंगलों में जाते हैं।"

बेयर ग्रिल्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जीवन एक एडवेंचर है, जिसे साहस से बेहतर तरीके से रहा जा सकता है। और यहां कुछ बेहतर (पागल) साथी हैं, जो महान हैं। उन्होंने इस पोस्ट में अक्षय कुमार को टैग किया है। 

ये एपिसोड डिस्कवरी प्लस, डिस्कवरी और डिस्कवरी एचडी पर प्रीमियर हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली और अंग्रेजी सहित 7 भाषाओं में उपलब्ध होगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement