1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाए आरोप, बोले-"मैं कभी उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता हूं"

अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाए आरोप, बोले-"मैं कभी उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता हूं"

अभिनेता अमित टंडन ने मौनी रॉय पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने उनकी पत्नी का उस वक्त साथ नहीं दिया जब वो मुसीबत में थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2021 20:36 IST
amit tandon and mouni roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ IMOUNIROY अमित टंडन और मौनी रॉय 

टीवी एक्टर अमित टंडन ने अभिनेत्री मौनी रॉय पर गंभीर आरोप लगाए हैं । एक वक्त ऐसा था जब अमित, रूबी और मौनी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन, कुछ समय पहले ही इनके बीच झगड़े की खबर सामने आने लगी। हाल ही में अमित ने मौनी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मौनी के बारे में अमित ने कहा- 'मौनी रॉय, कौन? मुझे पता है मेरी वाइफ रूबी इस बारे में कुछ नहीं करेगी मगर इससे उसे बहुत फर्क पड़ा है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी मौनी का चेहरा देखना चाहूंगा। उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया है। हमें लगा वो एक सच्ची लड़की है लेकिन जब रूबी को उसकी जरूरत थी तो उसने साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, वैसा ही हुआ।

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को लेकर किया पोस्ट, बोलीं-कुछ गलत फैसले...

आगे अमित ने आगे कहा- 'हम मौनी का नया चेहरा देख रहे हैं। ये वो नहीं है जिसे हम जानते थे। हम उसे सच्चा समझते थे, लेकिन उसने रूबी को अंदर तक चोट पहुंचाई है। मिस रॉय तुमने रूबी को तब छोड़ा जब वो सबसे बुरे समय में थी, अब वो पहले से बड़ी बन चुकी है। रूबी सबके लिए बहुत कुछ करेगी वो बहुत सेल्फलेस है, वो अपने खुद के खाने तक का त्याग कर सकती है। मौनी के लिए माफी नहीं है। मैंने रूबी से कह दिया है कि अगर वो मौनी को जिंदगी में दोबारा लाती है तो मैं आसपास नहीं रहूंगा। मैं तो फिर गया'।

बता दें कि अमित टंडन ने साल 2007 में रूबी से शादी की थी। साल 2017 में दोनों अलग भी हो गए थे लेकिन साल 2019 में उनकी सुलह हो गई थी। 

अमित टंडन की बात करें तो उन्होंने 'दिल मिल गए', 'कैसा ये प्यार है', 'कसम तेरे प्यार की ' जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने इंडियन आइडल में भी हिस्सा लिया था। अमित 'जो जीता वही सुपरस्टार' और 'जरा नच के दिखा' में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल, अमित ने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है लेकिन इस मामले में अभी तक मौनी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

क्या अमिताभ बच्चन से भी लंबे हैं अभिषेक बच्चन? खुद एक्टर ने बताई अपनी हाइट

Bigg Boss OTT Grand Finale: जानिए कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचानिए आखिर कौन हैं ये?

bigg boss 15