1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

'भाभी जी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

शुभांगी अत्रे का कोरोना वायरस का टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन अभी भी वह होम आइसोलेशन में है। टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' कि अभिनेत्री पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2021 15:39 IST
Shubhangi Atre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHUBHANGI ATRE 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शुभांगी अत्रे की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का कोरोना वायरस का टेस्ट निगेटिव आया है लेकिन अभी भी वह होम आइसोलेशन में है। टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' कि अभिनेत्री पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं।

वह कहती है, "मैंने नकारात्मक परीक्षण किया है। मुझे आज अपनी रिपोर्ट मिली और मैं अभी भी घर पर हूं। कुछ समय के लिए आइसोलेट हूं। मैंने अपने दिन की शुरूआत भगवान से प्रार्थना करके की और फिर भगवान को धन्यवाद देने के लिए प्रसाद बनाया। उन्होंने मुझे ठीक होने और वायरस मुक्त होने में मदद की।" 

अपने कोविड के अनुभव के बारे में बात करते हुए, 'भाबीजी घर पर हैं' की अभिनेत्री का कहना है कि यह आपको पूरी तरह से खत्म कर देता है।

वह कहती है " सरकार और प्रशासन कैसिनोड्स को नियंत्रित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए जब तक कि कोई आपात स्थिति न हो। "

अभिनेत्री इस महीने की शुरुआत में कोरोना संक्रमित हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना रैपिड टेस्ट करवाया, जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई।

अभिनेत्री ने कहा था, "मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मुझमें हल्के लक्षण दिखे थे, जिसके बाद सुबह मैंने अपना टेस्ट करवाने का फैसला लिया और मेरे रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।"

शुभांगी के सिर में दर्द होने की शिकायत थी। इसके अलावा, वह खुद को बिल्कुल ठीक महसूस कर रही थीं। उन्होंने आगे कहा, "मैं स्वस्थ हूं, सिर्फ सिर में दर्द होने की शिकायत थी। मैं पिछले दो-तीन दिन से अपने आसपास रहे लोगों से जरूरी मेडिकल चेकअप करवाने का अनुरोध करती हूं।"

शुभांगी 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी के अपने किरदार के लिए जानी जाती हैं।

Click Mania
bigg boss 15