Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एकता कपूर के घर पर हुई अनीता हसनंदानी की गोद भराई की रस्म, देखिए INSIDE तस्वीरें और वीडियो

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी की गोद भराई की रस्म आज की गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 20, 2020 23:02 IST
Anita Hassanandani baby shower party - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/INSTANT BOLLYWOOD Anita Hassanandani baby shower party 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री की गोद भराई की रस्म आज की गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खास बात है कि अनीता की गोद भराई की ये रस्म उनकी करीबी दोस्त और टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के घर पर हुई। इस खास मौके पर टेलीविजन की दुनिया के कई सितारे पहुंचे। 

इस खास मौके पर अनीता ने पीले रंग का गाउन पहना। जिसके साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं उनके पति रोहित रेड्डी जींस और ग्रे कलर का पुलोवर पहने हुए दिखाई दिए। देखिए इन दोनों की ये प्यार भरी तस्वीर..

गोद भराई की रस्म में अनीता के सीरियल ये 'ये है मोहब्बतें' में उनके पति का रोल निभा चुकें अभिनेता करण पटेल अपनी रियल लाइफ पत्नी अंकिता भार्गवा के साथ पहुंचे। इसके अलावा अदिति भल्ला भी इस खास मौके पर पहुंचीं। देखिए दोनों सितारों के साथ अनीता और रोहित की तस्वीरें...

अंकिता लोखंडे ने मनाया अपना जन्मदिन, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को याद कर कहा- सिर्फ पवित्र नहीं, हमारा रिश्ता...

इस मौके पर अनीता ने रोहित के साथ केक काटा, साथ ही एकता कपूर और बाकी सितारों के साथ एक वीडियो भी बनाया जो खूब वायरल हो रहा है। 

अनीता की गोद भराई की रस्म में पर्ल वी पुरी, क्रिस्टल डिसूजा और सनाया इरानी के अलावा कई स्टार्स पहुंचे। एकता कपूर ने इस पार्टी की थीम भी बेहद खास रखी थी। यहां तक कि अनीता की ड्रेस और केक दोनों ही पीले रंग का था। केक की डिजाइन की बात करें तो आधा चंद्रमा का आकार बना हुआ था जिस पर छोटा सा बच्चा सोता हुआ नजर आया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement