1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अनु मलिक के छोटे भाई ने 'महाभारत' में निभाया था ये किरदार, फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर

अनु मलिक के छोटे भाई ने 'महाभारत' में निभाया था ये किरदार, फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर

अनु मलिक के छोटे भाई डब्बू मलिक बी.आर चोपड़ा की 'महाभारत' में नजर आए थे। सीरियल में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2020 16:53 IST
Anu malik brother Daboo malik played young bhishma pitamah role in mahabharat - अनु मलिक के छोटे भाई- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anu malik brother Daboo malik played young bhishma pitamah role in mahabharat - अनु मलिक के छोटे भाई डब्बू मलिक (daboo malik) बी.आर चोपड़ा की 'महाभारत' (mahabharat) में नजर आए थे। सीरियल में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।

लॉकडाउन के चलते दूरदर्शन के कई पुराने सीरियल्स का दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। रामायण, महाभारत, श्रीकृष्णा के साथ कई सीरियल लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। महाभारत, रामायण में काम कर चुके कई ऐसे कलाकार हैं जिनके बारे में लोगों को पता ही नहीं है। सिंगर अनु मलिक के भाई भी बी.आर चोपड़ा की महाभारत में नजर आए थे।पहले और अब में उन्हें देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है। अनु मलिक के छोटे भाई डब्बू मलिक महाभारत में नजर आए थे।

डब्बू मलिक ने महाभारत में युवा भीष्म पितामह का किरदार निभाया था। उनका किरदार काफी छोटा था। भीष्म पितामह के किरदार में मुकेश खन्ना नजर आए थे। जिन्होंने अपने रोल को लेकर खूब वाहवाही लूटी।

अरमान और अमाल मलिक के पिता डब्बू मलिक का किरदार बहुत छोटा था जिसकी वजह से उनके बारे में लोगों को ज्यादा पता नहीं है। डब्बू मलिक ने सोशल मीडिया पर अपने युवा भीष्म पितामह के किरदार की फोटो भी शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-कभी-कभी कुछ चीजें जिंदगीभर के लिए साथ रहती हैं।

डब्बू मलिक ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई। वह शाहरुख खान के साथ भी फिल्म में नजर आ चुके हैं। वह बाजीगर में नजर आए थे। उन्हें इसी फिल्म से पहचान मिली थी। वह तिंरगा, किससे प्यार करूं, बाजीगर और I Won't Be Able to Forget You में नजर आ चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X