Friday, April 19, 2024
Advertisement

'मन की आवाज : प्रतिज्ञा 2' में सज्जन सिंह बनकर लौट रहे हैं अनुपम श्याम

'मन की आवाज-प्रतिज्ञा 2' के लौटने को लेकर उत्सुक अभिनेता अनुपम श्याम ने कई अहम बातें बताईं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2021 19:06 IST
pratigya 2- India TV Hindi
Image Source : @POOJAGOR @ANUPAMSHYAMOJHA मन की आवाज : प्रतिज्ञा 2

मुंबई: साल 2020 में कोरोना के प्रकोप के कारण कठिन परिस्थितियों के बीच पूरी दुनिया को लॉकडाउन का सामना करना पड़ा था। इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए टीवी पर आए कई प्रतिष्ठित शोज के री रन ने दर्शकों और प्रशंसकों की पुरानी यादों को ताजा कर दिया। कुछ ऐसा ही 'मन की आवाज : प्रतिज्ञा 2' शो के साथ भी हुआ, जिसे देख इसके दूसरे सीजन के आने का रास्ता साफ हो गया। इस नए सीजन में दर्शकों को इस शो के प्रमुख स्टार दोबारा देखने को मिलेंगे, जिसमें मुख्य कलाकार - पूजा गौर और अरहान बहल के साथ अनुपम श्याम भी नजर आएंगे, जो इस बार दर्शकों का मनोरंजन एक नए अंदाज में करेंगे। वह अपनी दहाड़ के साथ-साथ अपने रोमांटिक अंदाज और लोकगीत से भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

'मन की आवाज-प्रतिज्ञा 2' के लौटने को लेकर उत्सुक अभिनेता अनुपम श्याम ने कई अहम बातें बताईं। उन्होंने कहा, "मुझे अपने घर पर दोबारा लौटते हुए बहुत अच्छा लग रहा है और इस शो के लिए काम करने का अपना एक अलग ही मजा है। मुझे खुशी है की क्रिएटिव प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे ने मुझे एक बार फिर सज्जन सिंह बनने का मौका दिया। मुझे टीवी पर ये जो सज्जन सिंह की पहचान मिली है वह सिर्फ दर्शकों की वजह से है। मुझे 'प्रतिज्ञा' के फैन्स हमेशा यह पूछते थे कि इसका सीजन 2 कब आ रहा है और मैं यह कहते-कहते थक गया कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन दर्शकों के कयास ने उनकी यह इच्छा पूरी कर दी और 'मन की आवाज प्रतिज्ञा-2' के साथ लौट रहे हैं।"

Women's Day पर वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज 

अभिनेता अनुपम श्याम ने शो में सज्जन सिंह के नए अंदाज के बारे में बात करते हुए कहा, "इस सीजन में सज्जन सिंह के नाती और पोते हो गए हैं तो वह थोड़ा सा कूल हो गए हैं पर तेवर आज भी उनके वही हैं। बच्चों में ज्यादा रमे रहते हैं और अपनी ठकुराइन से रोमांटिक होकर बात करते हैं। वह दर्शकों को इस बार एक रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगे, जो हमेशा अपनी ठकुराइन के लिए ठेठ गीत (लोक गीत) गाते दिखाई देंगे। इस बार भी सज्जन सिंह की दहाड़ वही होगी, पर एक नए अंदाज में। मुझे शुरू से लोक गीत बहुत पसंद रहे हैं, जिसे अब 'मन की आवाज प्रतिज्ञा 2' नए सीजन के जरिए मुझे टीवी पर गुनगुनाने का मौका मिल रहा है।"

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच से जुड़ा ड्रग तस्कर गोवा में गिरफ्तार   

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement