Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

आखिरी वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला के टच में नहीं होने का है आरती सिंह को दुख

आरती सिंह ने एक इंरटव्यू में बताया है कि बिग बॉस 13 के बाद से वो सिद्धार्थ शुक्ला से क्यों बात नहीं करती थीं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 26, 2021 22:01 IST
aarti singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ REALSIDHARTHSHUKLA/ ARTISINGH सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह 

सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन से उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत के लोग भी आहत हैं। बिग बॉस 13 में उनकी साथी कंटेस्टेंट रहीं आरती को उनके संपर्क में नहीं होने का पछतावा है।

आरती ने कहा, "मेरी सिद्धार्थ शुक्ला से तकरीबन दो साल से बातचीत बंद थी, शो के बाद से हमने बात भी नहीं की। 15 फरवरी, 2019 आखिरी मौका था जब हमने बात की थी। सिद्धार्थ और शहनाज के दोस्ती के बीच मुझे आने के लिए दोषी ठहराया गया था, इस वजह से मैं उनकी दोस्ती के बीच में नहीं आना चाहती थी। मैं उनकी जिंदगी में तनाव का कारण बनना चाहती थी।"

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और अफसाना खान हैं सलमान खान के शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स, Promo रिलीज

सिद्धार्थ के मौत की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में उनके दोस्त और फैंस हैरान रह गए थे। वहीं, उनकी को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी उनके मौत से गहरा सदमा लगा था। दोनों ने सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया था, जिसमें सिद्धार्थ (पार्थ) और रश्मि (शोरवोरी) के किरदार में नजर आई थीं। कोस्टार्स होने के साथ ही सिद्धार्थ-रश्मि अच्छे दोस्त भी थे। 'बिग बॉस 13' में दोनों साथ नजर आए थे, जहां उनके बीच प्यार-नफरत भरा रिश्ता देखने को मिला था। 

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में बहुत मुश्किल वक्त देखा है। लेकिन, अपने काम से कभी समझौता नहीं किया। उन्होंने ये भी कहा कि सिद्धार्थ उनके लिए बहुत खास थे। रश्मि ने आगे ये भी कहा कि उनके बीच लड़ाईयां भी हुईं मगर वो अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे की परवाह करते थे। रश्मि ने यह भी कहा कि ये खबर मिलते ही उन्होंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़ दिया है। उन्हें इन हालातों में देखकर कई लोगों के दिलों को ठेस पहुंची हैं। जानकारी के मुताबिक शहनाज अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है। अब, ये खबर भी सामने आ रही है कि वो जल्द ही काम पर वापस लौटेंगी।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

'जर्सी', 'लीगर', 'भूल भुलैया 2', 'रामसेतु' सहित 7 फिल्मों की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें तारीख

CONFIRM: 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज डेट पर लगी मुहर, अब नहीं होगा कोई बदलाव

Confirmed: बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ मेगा बजट की फिल्म में काम करेंगे महेश बाबू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement