Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जब 'राम' ने खुद देखी 'रामायण', परिवार के साथ वायरल हुई अरुण गोविल की तस्वीर

पब्लिक की डिमांड के बाद दूरदर्शन पर रामायण का पुन: प्रसारण हो रहा है, जिससे लॉकडाउन में लोग घर पर बोर ना हों।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2020 23:16 IST
अरुण गोविल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  परिवार के साथ रामायण देखते नजर आए अरुण गोविल 

लॉकडाउन में दूरदर्शन पर दोबारा रामानंद सागर की रामायण दिखाने की मांग उठी तो उसे पूरा भी किया और अब दूरदर्शन पर दोबारा रामायण का प्रसारण किया जा रहा है। सभी फिर से रामायण देखकर पुराने दिनों को याद कर रहे हैं, ऐसे में एक तस्वीर अरुण गोविल की भी वायरल हुई, जिसमें वे परिवार के साथ बैठकर रामायण देखते नजर आ रहे हैं। रामायण में राम जी का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल अपने नाती-पोतों के साथ शो देखते दिखे। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

हाल ही में अरुण गोविल इंडिया टीवी पर आए थे और यहां पर उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया। अरुण गोविल ने कहा कि इस वक्त मुश्किल दौर में हम हैं लेकिन इस दौरान हम जितना घर पर रहेंगे, पॉजिटिव रहेंगे उतना अच्छा है। परमात्मा को याद कीजिए और हर वक्त आता है और चला जाता है। ये वक्त भी गुजर जाएगा। अरुण गोविल से जब इंडिया टीवी के एंकर ने कहा कि एक लॉकडाउन तब होता था जब रामायण आता था लोग घरों मे ही रहते थे, और आज लोग घरों पर हैं तो रामायण देखने की मांग कर रहे हैं। इस पर अरुण ने कहा हां सच है। जब हम परिवार के साथ अच्छी चीज देखते हैं तो पॉजिटिव वाइब मिलती है। अरुण ने कहा कि काश इस तरह से लॉकडाउन ना होता तो हम रामायण देखते तो और अच्छा होता।

अरुण गोविल ने इस दौरान शूटिंग के दिनों को याद किया। अरुण ने बताया जब रामायण का टेलिकास्ट होता था तब हम एक बार हम यूपी के किसी गांव से गुजर रहा था, हमने गाड़ी रोकर वहां रुकने का फैला किया। वहां पहले ही घर में मैं गया लोग रामायण देख रहे थे, बिना मुझे देखे मुझे पीछे बैठने का इशारा कर दिया। एक सीन चल रहा था, उन्होंने सीन देखा और फिर पीछे पलटकर देखा। उन्हें एहसास हुआ कि ये तो एक ही है जो टीवी में आ रहा और जो सामने बैठा है। उस वक्त कोई मेरे पास नहीं आया, उनमें से एक लड़का भागते हुए पूरे गांव में चिल्लाते हुए गया कि राम जी आए हैं। अरुण गोविल ने कहा पूरा गांव वहां एकत्र हो गए, लोग मेरे पीछे भागने लगे। उस वक्त बहुत प्यार मिल रहा था लेकिन मैं बटोर नहीं सका और गाड़ी में बैठ गया।

अरुण गोविल ने अपने फैंस को संदेश दिया कि साफ सफाई का ध्यान रखिए, जब जरूरत ना हो तो बाहर ना निकले। बाहर से जब भी आए नहा लें जिससे आपकी परिवार वालों को संक्रमण ना हो। इसके बाद इंडिया टीवी के एंकर ने जोड़ा कि उस वक्त लक्ष्मण ने सीताजी के लिए रेखा खींची थी,  आज मोदी जी ने लक्ष्मण रेखा खींचा है कि लोग अपने घरों से ना निकले तभी कोरोना रूपी रावण को हराया जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement