Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'पवित्र रिश्ता' में सुशांत की को-स्टार रही आशा नेगी ने बताया क्यों नहीं किया एक्टर के निधन पर पोस्ट

आशा नेगी ने एक यूजर के सवाल के जवाब में ये बात बताई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2020 0:46 IST
ASHA NEGI INSTAGRAM, SUSHAT SINGH RAJPUT- India TV Hindi
Image Source : ASHA NEGI/ SUSHAT SINGH RAJPUT- INSTAGR आशा नेगी ने बताया क्यों नहीं किया सुशांके निधन पर पोस्ट

मुंबई: अभिनेत्री आशा नेगी ने उस सोशल मीडिया को को करारा जवाब दिया है, जिसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कुछ भी पोस्ट न करने पर उन्हें ट्रोल किया था। आशा ने सोमवार को टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत संग काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक वीडियो अपलोड किया।

उन्होंने लिखा, " 'पवित्र रिश्ता' का एक हिस्सा बनना जिंदगी को बदल देने वाला एक अनुभव रहा। सर्वश्रेष्ठ कास्ट व क्रू के साथ काम करने के चलते इस शो को उस वक्त नंबर वन शो होना ही था। पूर्वी के तौर पर मुझे प्रशंसकों से ढेर सारा प्यार मिला और मुझे उस टीम के साथ काम करने के दिन हमेशा याद आएंगे।"

हालांकि आशा का यह वीडियो एक यूजर को पसंद नहीं आया। यूजर ने उनसे पूछा, "आपने सुशांत के बारे में कभी कुछ नहीं कहा, कोई जिक्र नहीं किया?"

आशा ने इसके जवाब में लिखा, "क्या किसी ट्रेंड का अनुसरण करना इतना जरूरी है कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, इसका जिक्र आप सोशल मीडिया पर करें ही? क्या कोई इंसान अकेले में दुखी नहीं हो सकता?"

ASHA NEGI

Image Source : ASHA NEGI INSTAGRAM
आशा नेगी ने बताया क्यों नहीं किया एक्टर के निधन पर पोस्ट

सुशांत ने 14 जून को अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

(आईएएएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement