'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी 90 के दशक की ये 3 सुपरहिट हीरोइनें

'द कपिल शर्मा शो' में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का, जूही चावला और मधु।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 12, 2021 20:37 IST
the kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/BOLLYWOOD NOW The Kapil Sharma Show

'द कपिल शर्मा शो' में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का, जूही चावला और मधु। अपने मेहमानों के साथ बातचीत में, होस्ट कपिल शर्मा ने आयशा जुल्का से उस समय के बारे में पूछा जब वह आठ दिनों तक बिना आराम के काम कर रही थीं। अभिनेत्री को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि मेजबान को इसकी जानकारी थी। उन्होंने कहा कि आप इसके बारे में कैसे जानते हैं? यह एक बहुत ही विशिष्ट और गुप्त बात है। मेजबान ने कहा कि यह अभिनेत्री के लिए उनका प्यार था जिसने इस अवधि के बारे में शोध किया।

अभिनेत्री ने शूटिंग के लिए मुंबई के चांदिवली की यात्रा के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मुझे याद है कि मैं दो फिल्मों पर काम कर रही थी, जैसे मैंने कहा था कि हम तीन शिफ्ट, चार शिफ्ट, दो शिफ्ट में काम करते थे, तो मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी। 'खिलाड़ी' की शूटिंग मैं नटराज स्टूडियो में कर रही थी और फिल्म 'बलमा' के लिए चांदिवली में मेरी पूरी रात की शिफ्ट थी और दोनों तरफ कोरियोग्राफर आतंक की तरह थे। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश एक कठिन टास्क मास्टर थे।

आयशा ने कहा कि मैं हमेशा चिन्नी सर से डरती थी। मैंने अपनी अधिकांश फिल्मों के लिए उनके साथ ही काम किया है। मुझे याद है उन दिनों मेरा मेकअप 'खिलाड़ी' के लिए काफी हैवी था, लेकिन बारिश के ²श्यों के लिए यह हल्का था। तो उस मेकअप को हटाकर 14-15 मिनट में दूसरे प्रकार के मेकअप को लगाकर काम करना पड़ता था। मैं यह अपना मेकअप कार में करती थी, क्योंकि मुझे हमेशा चाँदीवली पहुचँने में देर हो जाती थी। मुझे वास्तव में आश्चर्य है कि आप इसके बारे में जानते हैं क्योंकि मैं उन दिनों को कभी नहीं भूल पाऊंगी।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह भी याद है, चिन्नी जी, अक्षय, जो भी सेट पर होता था, वह सोडा और दूध या थम्स-अप और दूध पीते थे। उनका मानना था कि ऐसा करके आप रात भर जाग सकते है, और कहते थे कि आप अपने चेहरे पर सोडा लगाएं, इसे अपनी आंखों में जाने दें। इस तरह वे मुझे, मेरे को-स्टार्स और कोरियोग्राफर और सभी को सलाह देते थे, और मैं इसका ईमानदारी से पालन भी करती थी ताकि मैं जागती रहूं।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन