Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: आरती सिंह हुईं इमोशनल, कहा- 'मुझे मां-पिता का प्यार नहीं मिला...'

आरती सिंह ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी कई उतार-चढ़ाव से भरी रही।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 06, 2019 18:01 IST
Bigg Boss 13: Arti Singh- India TV Hindi
Bigg Boss 13: Arti Singh

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में झगड़ों, मनमुटाव, नोकझोंक के अलावा एक-दूसरे को जानने-समझने का सिलसिला शुरू हो चुका है। भले ही यह शो ड्रामा और विवादों के लिए जाना जाता है, लेकिन घर के अंदर इमोशंस का उतार चढ़ाव भी खूब देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) के साथ भी देखने को मिला, जिन्होंने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। 

कलर्स टीवी ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आरती सिंह दूसरी कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ अपनी जिंदगी के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कभी मां-पिता का प्यार नहीं मिला। इसी वजह से वो खुद से ज्यादा दूसरों से प्यार करती हैं।

आरती सिंह ने कहा, 'मैंने कभी अपने आप को प्यार नहीं किया। मैं बचपन से पिता के बिना रही हूं। मैं अलग रही हूं। मुझे कभी उनका प्यार या सपोर्ट नहीं मिला। मेरा जन्म होते ही मेरी मां का निधन हो गया। उन्हें कैंसर था। उनकी बेस्ट फ्रेंड ने मुझे एडॉप्ट कर लिया। कृष्णा, जो मेरा सगा भाई है, वो 1.5 साल का था और मेरे पिता दो बच्चे नहीं पाल सकते थे तो मैं लखनऊ चली गई। मेरी मम्मी की बेस्ट फ्रेंड ने मुझे पाल-पोसकर बड़ा किया और वहां जब मैं गई, पांच साल की थी, तभी मेरे पिता का निधन हो गया। मुझे डर लगता है कि कोई मुझे छोड़कर चला ना जाए। इसी वजह से मैंने खुद से ज्यादा सामने वाले को प्यार किया है, ताकि वो मुझे छोड़कर चला ना जाए।'

बता दें कि हाल ही में एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट और पत्रकार शेफाली बग्गा ने आरती सिंह के निजी जीवन को लेकर कुछ भद्दी टिप्पणियां की थीं। सोशल मीडिया पर शेफाली का आलोचना भी हुई। 

इसके अलावा टास्क जीतने के बाद देवोलीना भट्टाचार्या को क्वीन बनने का खिताब नहीं मिल सका, क्योंकि शेफाली बग्गा खुद को क्वीन बनाना चाहती थीं। ऐसे में बिग बॉस ने ये टास्क रद्द कर दिया था और इस बात से घरवाले शेफाली के खिलाफ हो गए थे। 

हालांकि, 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में सलमान खान ने शेफाली की खुद का स्टैंड लेने के लिए तारीफ भी की।  

Also Read:

Bigg Boss 13: सलमान खान ने 'पंजाब की कैटरीना कैफ' को 'बुमरो' गाने पर कराया डांस, देखें वीडियो

Bigg Boss 13: एक बार फिर 'बिग बॉस' में नज़र आएंगी हिना खान, सलमान खान संग शेयर की ये फोटो

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement