Saturday, May 04, 2024
Advertisement

फिनाले से पहले सामने आई बिग बॉस 13 की ट्राफी की पहली झलक, देखें तस्वीर

बिग बॉस 13 सीजन के फिनाले के कुछ ही दिन बचे है। हर किसी को विजेता का बेसब्री से इंताजर है। फिनाले से पहले ट्राफी की पहली झलक सामने आ गई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 10, 2020 22:20 IST
Bigg boss 13- India TV Hindi
Bigg boss 13

बिग बॉस 13 के खत्म होने के कुछ ही दिन बचे है। बिग बॉस का फिनाले 15 फरवरी को आएगा जिसके साथ ही विजेता का नाम सामने आ जाएगा। लेकिन फिनाले से पहले ही मेकर्स ट्राफी की पहली झलक दिखा देंगे। जिसे विनर अपने घर ले जाएगा। 

बिग बॉस 13 की ट्राफी की बात करें तो इसका रंग गिल्टरी ऑरेंज कलर का है। जिसमें सिल्वर कलर से 'BB' अक्षर बने हुए है। यह ट्राफी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

इस समय शो में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा श्रमा, रश्मि देसाई और आरती सिंह है। जिसमें से कोई टॉप 5 में अपनी जगह बना पाएगा। माना जा रहा है कि इस सप्ताह के बीच में 2 सदस्य घर से बेघर हो सकते है।अब देखना होगा कि इस लिस्ट में किसका नाम सबसे ऊपर है। 

बिग बॉस 13 में रजत शर्मा पूछेंगे सलमान खान और घर के सदस्यों से ये सवाल 

सोशल मीडिया की माने तो विजेता की ट्राफी में अपना कब्जा करने के लिए सबसे आगे सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज है। इस साल बिग बास 13 का जो भी विजेता बनेगा। उसे पूरे 1 करोड़ की धनराशि दी जाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement