Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता से हिमांशी खुराना तक, घरवालों के इन करीबियों के आने से शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

विकास गुप्ता और हिमांशी खुराना के अलावा कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह और शहबाज अपनी बहन शहनाज का साथ देने के लिए बिग बॉस के घर में आएंगे।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2020 10:09 IST
bigg boss 13 latest news- India TV Hindi
बिग बॉस 13 में होगी फैमिली मेंबर्स की एंट्री

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के फिनाले में अब बस तीन हफ्ते ही बचे हैं, लेकिन इसके पहले शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, घरवालों के कुछ करीबी एंट्री करने वाले हैं, जो बिग बॉस के घर में रहेंगे। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से विकास गुप्ता, शहनाज गिल के भाई शहबाज, आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह और असीम रियाज की तरफ से हिमांशी खुराना उन्हें सपोर्ट करने के लिए आने वाले हैं। बिग बॉस सीजन 11 में भी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस में आए थे, लेकिन उस वक्त उन्हें अलग कमरे में रखा गया था और सदस्यों को इसकी जानकारी नहीं थी, लेकिन इस बार शायद कुछ अलग देखने को मिल सकता है।

इसके साथ ही बिग बॉस आज के एपिसोड में असीम रियाज, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह के बातचीत की एक वीडियो पूरे घरवालों को दिखाएंगे, जिसमें वो पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के नॉमिनेशन को लेकर डिस्कशन कर रहे हैं। ये देखने के बाद घर में जमकर लड़ाई-झगड़ा होगा।

सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड के प्रोमो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि विकास गुप्ता, हिमांशी खुराना एक बार फिर से घर में एंट्री लेंगे। वहीं, कश्मीरा शाह अपनी ननद आरती सिंह और शहबाज अपनी बहन शहनाज का साथ देने के लिए बिग बॉस के घर में आएंगे।  

वहीं, बिग बॉस घरवालों से कह रहे हैं कि इस सीजन का 18वां हफ्ता शुरू हो चुका है। इस समय घरवालों को नॉमिनेशन को लेकर चर्चा करनी बंद करनी होगी। इसके बाद बिग बॉस ने असीम, रश्मि और विशाल का वो वीडियो दिखाया, जिसमें वो माहिरा और पारस को नॉमिनेट करने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं। 

अब देखना होगा कि इस ट्विस्ट के आने के बाद शो और घरवालों के रिश्तों में क्या बदलाव देखने को मिलेंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement