Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह को टास्क में चीटिंग करना पड़ा भारी, मिली ये सजा

विशाल आदित्य सिंह को टास्क में चीटिंग करना भारी पड़ने वाला है। बिग बॉस उन्हें ये सजा सुनाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2020 18:29 IST
bigg boss 13- India TV Hindi
बिग बॉस 13

बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ नया होता रहता है। बीते सप्ताह जहां घरवाले प्यार और एक-दूसरे को एंटरटेन करते हुए नजर आए तो वहीं इस हफ्ते घर में अलग-अलग मुद्दों को लेकर लड़ाईयां चल रही हैं। आज के एपिसोड में टास्क के दौरान चीटिंग करने की वजह से विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस एक ऐसी सजा सुनाने वाले हैं जो उन्हें आगे चलकर मुश्किल में डाल सकती हैं।

आज घर में इम्यूनिटी टास्क होने वाला है। इस टास्क में विशाल संचालक बनेंगे। वह अपने दोस्तों को जिताने के लिए चीटिंग करेंगे जिसके बाद उन्हें सजा सुनाई जाएगी। 

प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें शहनाज गिल और विशाल मिलकर गेम प्लान करते हैं। विशाल गेम में चीटिंग करके शहनाज को प्वाइंट दे देते हैं। जब सिद्धार्थ उनसे बात करते हैं तो वह सही बात मानने से इनकार कर देते हैं।

जिसके बाद बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि विशाल से टास्क में चीटिंग की और दंड स्वरुप वह अब भविष्य में होने वाले किसी भी इम्यूनिटी टास्क का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। जिसके बाद सभी घरवाले चौंक जाते हैं और सिद्धार्थ वहां बैठकर हंसने लगते हैं।

अब इसके बाद विशाल का क्या रिएक्शन होता है यह तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement