Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज को छोड़ा पीछे

बिग बॉस 13 को उसका विनर मिल चुका है। हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर बने हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 16, 2020 0:38 IST
सिद्धार्थ शुक्ला बने...- India TV Hindi
सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर

बिग बॉस 13: बिग बॉस सीजन 13 को आखिरकार उसका विनर मिल गया। बिग बॉस का अब तक का सबसे लंबा चलने वाले सीजन का समापन हो चुका है और हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ने ये शो जीत लिया है। सिद्धार्थ ने आसिम रियाज और शहनाज गिल को पीछे छोड़कर ये खिताब अपने नाम किया है। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच फाइनल टक्कर थी, आसिम फर्स्ट रनर अप हैं वहीं सेकंड रनर अप बनी हैं शहनाज गिल।

रश्मि देसाई और आरती सिंह पहले ही शो से बाहर हो गईं। पारस छाबड़ा ने बिग बॉस का वो ऑफर एक्सेप्ट कर लिया जिसमें 10 लाख का मनी बैग लेकर बिग बॉस से एग्जिट होना था। पारस छाबड़ा कहीं ना कहीं जानते थे कि वो इस सीजन के विनर नहीं बन सकते हैं इसलिए उन्होंने समझदारी से फैसला लिया।

जब पारस छाबड़ा मनी बैग लेकर जा रहे होते हैं तो आसिम उन्हें ताना मारते हैं और कहते हैं कि वो तो ट्रॉफी लेकर जाने वाले थे इस पर पारस कहते हैं मेरा भाई (सिद्धार्थ शुक्ला) ट्रॉफी लेकर आएगा तू चिंता मत कर।

सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी हासिल कर ली है। बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला टीवी एक्टर हैं। सिद्धार्थ ने बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसे तमाम टीवी सीरियल्स में काम किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement