1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Weekend Ka Vaar Promo: सलमान खान ने जमकर लगाई क्लास, क्या अर्शी खान छोड़ देंगी शो?

Weekend Ka Vaar Promo: सलमान खान ने जमकर लगाई क्लास, क्या अर्शी खान छोड़ देंगी शो?

प्रोमो में दिखाया गया है कि विकास गुप्ता की मां के लिए आपत्तिजनक बातें बोलने पर सलमान खान ने अर्शी खान की जमकर क्लास लगाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2020 14:18 IST
bigg boss 14 arshi khan leave show after salman khan slams her for fight with vikas gupta- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BIGGBOSS सलमान खान ने अर्शी खान की लगाई क्लास 

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन इन दिनों सुर्खियो में है। हाल ही में इस शो में पुराने कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, जिनमें अर्शी खान, राखी सावंत, कश्मीर शाह, विकास गुप्ता, राहुल महाजन और मनु पंजाबी शामिल हैं। कुछ दिनों पहले ही अर्शी खान और विकास गुप्ता में काफी झगड़ा हुआ। अर्शी ने विकास के घरवालों को लेकर आपत्तिजनक बातें की थी, जिसके बाद विकास ने तंग आकर उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था और इस वजह से उन्हें बिग बॉस से निकाल दिया गया। 

घर के अंदर अर्शी खान को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब उन्होंने रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला से ऐसी बातें की, जिसे म्यूट कर दिया गया। कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीकेंड का वार का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान अर्शी की क्लास लेते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपनी सीमाएं लांघने के लिए अर्शी को जमकर लताड़ लगाई। 

Bigg Boss 14 Dec 17 Highlights: 'बीबी डक पार्क' टास्क जारी, राहुल वैद्य-एजाज खान में बहस

सलमान खान ने लगाई अर्शी की क्लास 

सलमान खान प्रोमो में कहते दिखाई दे रहे हैं- अर्शी विकास की मां पर गईं। अगर मेरी मां के ऊपर कोई जाता तो मैं भी शायद वही करता। ये सुनकर अर्शी भड़क जाती हैं और बोलती हैं- मैंने विकास गुप्ता की मां के लिए कोई अपशब्द इस्तेमाल नहीं किया। 

रुबीना को अर्शी ने दी धमकी 

इसके बाद रुबीना खुद को रोक नहीं पाती हैं और सलमान खान को बताती हैं कि अर्शी ने उनके पति से अश्लील बात की। इस पर अर्शी सलमान के सामने ही रुबीना को चुप रहने की धमकी देने लगती हैं। जिसके बाद सलमान कहते हैं- मेरे सामने बदतमीजी से बात न करें। किसी को अधिकार नहीं है कि वो किसी के मां-बाप के बारे में गलत बोले। इस बीच अर्शी उठकर चली जाती हैं और कहती हैं कि मैं ये शो छोड़ रही हूं। क्या वाकई में अर्शी शो छोड़कर चली जाएंगी, ये जानने के लिए आज का एपिसोड देखें। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment