Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: गेम मोड में वापस लौटीं कविता कौशिक, जैस्मीन भसीन से रुबीना दिलैक तक को दे रही हैं जबरदस्त टक्कर

कविता शुरुआत से ही यह समझ चुकी हैं कि घर में रहने का एकमात्र जरिया खलनायक का चोला पहने बिना घर में हंगामा खड़ा करना है।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 29, 2020 9:56 IST
bigg boss 14 kavita kaushik game mode on- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @IKAVITAKAUSHIK गेम मोड में वापस लौटीं कविता कौशिक

'बिग बॉस 14' के दर्शक हाल ही में यह देखकर चकित रह गए कि घर की सदस्य कविता कौशिक की रणनीति में अचानक बदलाव कौन सा रुख लेने वाला है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश करने वाली प्रतिभागी ने अपने अड़ियल रवैये के कारण बहुत जल्द घर से बाहर हो गई थीं, हालांकि फिर से उन्हें घर में प्रवेश करने की अनुमति मिली और वह शो में अपना दूसरा मौका भुना रही हैं।

कविता शुरुआत से ही यह समझ चुकी हैं कि घर में रहने का एकमात्र जरिया खलनायक का चोला पहने बिना घर में हंगामा खड़ा करना है।

Bigg Boss 14 28 Nov: फिनाले में पहुंचेंगे केवल 4 कंटेस्टेंट, कल घरवालों की क्लास लगाएंगे कई सेलिब्रिटीज

इससे पहले तस्वीर अलग थी। उन्हें घर की सदस्य पवित्रा पुनिया के साथ लड़ते देखा गया। उन्हें एजाज खान के साथ गर्मागर्मी भरे बहस में उलझते देखा गया, हालांकि एजाज ने शुरू में प्रवेश के दौरान कविता को अच्छा दोस्त कहा था। एजाज के कप्तान बनने के बाद उन्हें नियमों का पालन करने के लिए कहा गया था और ऐसा लग रहा था कि वह उन्हें परेशान करेंगे। इसके बाद कविता को अभद्र भाषा का प्रयोग करते देखा गया और एजाज से लड़ते देखा गया।

इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है कि दर्शकों से कम से कम वोट प्राप्त करने के बाद कविता को बाहर कर दिया गया था। हालांकि उनके दोबारा प्रवेश के बाद शुरू में ऐसा लगा कि कविता को खेल में कोई दिलचस्पी नहीं थी। वह टास्क में कोई दिलचस्पी नहीं लेती थी और अलग नजर आ रही थी। लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह वास्तव में उस दौरान सभी का अवलोकन कर रही थीं।

Bigg Boss 14: एजाज खान के बारे में कविता कौशिक ने कह दी ऐसी बात भड़क उठे सितारे, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

कप्तान के रूप में अपने दूसरे टर्म में कविता खुद के लिए खड़ी हुई है और अपने गेम मोड में वापस आ चुकी है। वह एली गोनी, जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक जैसी हाउसमेट्स को वापस टक्कर दे रही हैं। ऐसा लगता है, जैसे उन्हें आखिरकार अहसास हो गया है कि बिग बॉस के घर में उन्हें जीतने के लिए क्या करना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement