Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Promo: इस टास्क में क्या जैस्मीन भसीन और अली गोनी के रिश्ते में आ जाएगी दरार !

टीवी के मशहूर एक्टर अली गोनी ने हाल ही में बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 06, 2020 13:43 IST
bigg boss 14 new promo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @COLORSTV बिग बॉस 14 नया प्रोमो

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में खूब धमाल मचा हुआ है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के आपस में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं, लेकिन जैस्मीन भसीन का सपोर्ट बनकर आए अली गोनी ही अब उनका विरोध करने लगे हैं। क्या उनके बीच सालों की दोस्ती में अब दरार आ जाएगी!

कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर आज के एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है। इसमें दिखाया गया है कि घरवालों को दो ग्रुप में बांट दिया गया है। एक अच्छा और एक बुरा ग्रुप। इस दौरान एजाज खान सहित उनकी टीम के सदस्य जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक सहित अन्य अच्छे कंटेस्टेंट्स पर जमकर कहर ढाएंगे। कोई किसी की दाढ़ी हटवाएगा तो कोई डॉल को खराब करने की बात करेगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये टास्क कौन-सी टीम जीतेगी।

Bigg Boss 14 Promo: रुबीना ने अभिनव के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, जैस्मीन-अली में पवित्रा की वजह से होगी लड़ाई

वहीं, इसी टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन और अली गोनी के बीच झगड़ा होने लगेगा। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी बातें बोलेंगे, लेकिन क्या उनकी दोस्ती में भी दरार आ जाएगी.. ये तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा। 

घर में खाना बनाने को लेकर भी घरवालों के बीच जमकर झगड़ा होगा, देखिये ये प्रोमो:

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज कौर गिल मुंबई एयरपोर्ट पर इस तरह हुईं स्पॉट, देखिए बाकी सितारों की तस्वीरें

अब तक आपने देखा कि इसी हफ्ते कविता कौशिक और निशांत मल्कानी बेघर हो गए थे। अब इस हफ्ते कौन-सा सदस्य बेघर होगा और कौन बचेगा, ये वीकेंड का वार में पता चलेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement