Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Promo: रुबीना ने अभिनव के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, जैस्मीन-अली में पवित्रा की वजह से होगी लड़ाई

बिग बॉस के घर के अंदर आज झगड़ों के साथ-साथ सेलिब्रेशन भी देखने को मिलेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2020 13:19 IST
bigg boss 14 promo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @COLORSTV बिग बॉस 14 प्रोमो 

एक तरफ पूरे देश ने 4 नवंबर को धूमधाम से करवा चौथ सेलिब्रेट किया तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर के अंदर रुबीना दिलैक ने पति अनुभव शुक्ला के लिए व्रत रखा है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रुबीना और अभिनव दोनों करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगे। इस जश्न में घरवाले भी शामिल होंगे। वहीं, दूसरी तरफ जैस्मीन भसीन का सपोर्ट बनकर  घर में दाखिल हुए अली गोनी की उन्हीं से लड़ाई हो जाएगी। इसकी वजह पवित्रा पुनिया होंगी। 

कलर्स चैनल ने आज के एपिसोड के प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। इनमें एक में दिखाया गया है कि घर के अंदर रुबीना ने अभिनव के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। वो सज-धज कर चांद और पति को देखेंगी तो अभिनव उन्हें अपने हाथों से पानी पिलाकर व्रत तोड़ेंगे। ये सब देखकर घरवाले भी काफी खुश दिखाई देते हैं।

Bigg Boss 14 2 Nov: निशांत मलकानी और कविता कौशिक हुए घर से बेघर, एजाज टास्क में चलेंगे बड़ा दांव

दूसरी तरफ अली गोनी और जैस्मीन भसीन में झगड़ा हो जाता है। इसकी वजह पवित्रा पुनिया हैं। क्या उनके कारण जैस्मीन और अली की दोस्ती के बीच में दरार आएगी? ये तो आज के एपिसोड में ही पता चलेगा।

'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, वायरल हो रही तस्वीरें

मालूम हो कि इसी हफ्ते घर से दो कंटेस्टेंट बेघर हुए हैं। इनमें निशांत मल्कानी और कविता कौशिक शामिल हैं। कविता ने एक हफ्ते पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। उनके साथ नैना सिंह और शार्दुल पंडित भी आए थे, जो अभी तक गेम में टिके हुए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement