Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Promo: इस वजह से रुबीना दिलैक और राखी सांवत के बीच होगा झगड़ा, बिग बॉस घरवालों को देंगे खास मौका

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड के धमाकेदार प्रोमो शेयर किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2021 12:36 IST
rubina dilaik and rakhi sawant fight over lunch duty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: COLORSTV राखी सावंत और रुबीना दिलैक के बीच होगा झगड़ा 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में जमकर हंगामा हो रहा है। एक तरफ अभिनव शुक्ला को राखी सावंत इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने अपने पूरे शरीर पर अभिनव के नाम का टैटू लिखा तो ये सब देखकर रुबीना दिलैक खुश नहीं हैं। यही वजह है कि अब दोनों के बीच खाने के मुद्दे पर बहस होने वाली है। वहीं, दूसरी तरफ बिग बॉस ने घरवालों को बेडरूम में जाने का एक मौका दिया, जिसके बाद घर के सदस्यों ने क्या किया, ये नए प्रोमो में देखिए। 

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो शेयर किए हैं। इसमें पहले प्रोमो में दिखाया गया है कि रुबीना दिलैक और राखी सावंत के बीच खाने को लेकर बहस हो रही है। राखी ने लंच बना दिया तो रुबीना ने भड़ककर कहा कि वो खुद को अच्छा और उन्हें बुरा दिखाने की कोशिश कर रही हैं। अब ये झगड़ा कहां पर जाकर थमेगा, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

बिग बॉस 14 का दूसरा प्रोमो भी सामने आ गया है। इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस ने सिर्फ 5 मिनट के लिए घरवालों को बेड में जाने की परमिशन दी है, जिसके बाद सभी दौड़-दौड़कर अपना सामान बाहर निकालने लगते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस भागदौड़ में कौन-किसकी मदद करेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement