1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 Promo: इस कारण सुसाइड करना चाहती थीं रुबीना दिलैक, रिलेशनशिप टूटने की वजह का भी किया खुलासा

Bigg Boss 14 Promo: इस कारण सुसाइड करना चाहती थीं रुबीना दिलैक, रिलेशनशिप टूटने की वजह का भी किया खुलासा

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में ज्योतिका शो में अपनी बहन का सपोर्ट करती नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2021 12:50 IST
bigg boss 14 new promo rubina dilaik suicidal tendency- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @RUBIHOLICCS सुसाइड करना चाहती थीं रुबीना दिलैक

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक बार फिर नया खुलासा करने वाली हैं, जिसे सुनकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा। रुबीना होस्ट सलमान खान के सामने अपनी निजी जिंदगी को लेकर राज खोलेंगी। यहां तक कि वो भी बताएंगी कि किस वजह से उनका रिलेशनशिप टूटा था।

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान पूछते हैं कि रुबीना ऐसी ही है या इस शो के लिए एक रूप है। इसके बाद रुबीना काफी इमोशनल होकर बताती हैं कि 8 साल पहले मैं ऐसी ही थी, एग्रेसिव। मम्मी-पापा के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था। मैं आत्महत्या करने के लिए सोचती थी। रिलेशनशिप टूटने का भी यही रीजन था। 

राखी सावंत पर भड़कीं रुबीना दिलैक की बहन, कहा- अभिनव के साथ उनका बिहैवियर अत्याचार है

रुबीना के इस खुलासे के बात उनकी बहन ज्योतिका सलमान से ये कहती नज़र आती हैं कि 'सर वो उतने बुरे नहीं हैं।' इसके बाद दोनों फूट-फूटकर रोने लगती हैं। 

इसके अलावा चैनल ने एक और प्रोमो शेयर किया है। इसमें सलमान खान अभिनव शुक्ला की क्लास लगाते हुए दिखते हैं। दरअसल, राखी सावंत ने उन्हें ठरकी कह दिया था, जिसके बाद अभिनव ने उन्हें कई अपशब्द बोले थे। इस पर अब सलमान उन्हें फटकार लगाएंगे। 

इसके अलावा जैस्मीन भसीन भी राखी और अभिनव की लड़ाई के मुद्दे पर बोलती हुई नज़र आएंगी। उनका कहना है कि ये दोनों के बीच लिमिट पहले क्यों नहीं तय की गई, जब अभिनव राखी को साड़ी पहना रहे थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X