Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट की इस हरकत पर भड़के सलमान खान, आज क्या लेंगे एक्शन ?

सोनाली फोगाट ने रुबीना के लिए गलत शब्द का इस्तेमाल किया था। वहीं, रुबीना ने माना कि अभिनव...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2021 12:16 IST
Bigg Boss 14 Promo - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @ITSKARAN8.INSTA: ASHUKLA09 बिग बॉस 14 वीकेंड का वार प्रोमो

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में इन दिनों रुबीना दिलैक और सोनाली फोगाट की लड़ाई चर्चा का विषय बनी हुई है। सोनाली ने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके बाद रुबीना भड़क गईं। दोनों के बीच जमकर घमासान हुआ। अब वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान इसी झगड़े को लेकर सोनाली को फटकार लगाते दिखाई देंगे। इसके साथ ही सलमान ने रुबीना का साथ नहीं देने के लिए अभिनव शुक्ला की भी जमकर क्लास लगाएंगे।

कलर्स चैनल ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि सलमान खान सोनाली फोगाट को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि उन्होंने रुबीना के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया, वो गलत था। इस पर सोनाली जवाब देती हैं- 'रुबीना ने उनकी बेटी को बीच में घसीटा।' लेकिन सलमान उन्हें बताते हैं कि रुबीना ने उनकी बेटी का नाम झगड़े में नहीं घसीटा। 

Bigg Boss 14 के राहुल वैद्य का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, परफॉर्मेंस देख श्रीदेवी का ऐसा था रिएक्शन

इस बीच निक्की तंबोली बताती हैं कि सोनाली फोगाट कंटेस्टेंट्स को धमकी भी देती हैं कि वो घर के बाहर उन्हें देख लेंगी। ये बात सुनते ही सोनाली भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है, अगर ऐसा कहा है तो वो फुटेज देखना चाहती हैं। इस पर सलमान बताते हैं कि उन्होंने ऐसा कहा है, जिसके जवाब में सोनाली कहती हैं कि वो इस बात को नहीं मानती हैं। 

दूसरा प्रोमो काफी इमोशनल है। सलमान खान रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को उनके बेरुखे बर्ताव के लिए फटकारते हैं। ये सुनकर रुबीना अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं। सलमान कहते हैं कि अभिनव हमेशा चीजों को नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं और रुबीना को भी ऐसा करने के लिए मजबूर करते हैं। ये सुनकर रुबीना भी सलमान की बातों पर हामी भरती हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस क्लास के बाद अभिनव के बर्ताव में कोई बदलाव आएगा!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement