1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर एयरपोर्ट पर क्यों नहीं की थी पैपाराजी से बात

Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर एयरपोर्ट पर क्यों नहीं की थी पैपाराजी से बात

रुबीना दिलैक कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पहुंची थीं, जहां पैपाराजी ने उनसे बात करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने कोई रिप्लाई नहीं किया था। इस वजह से वो काफी ट्रोल हुई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 13:15 IST
 Rubina Dilaik broken silence on airport video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RUBINADILAIK रुबीना दिलैक ने एयरपोर्ट पर पैपारीज से बात नहीं करने की वजह का किया खुलासा 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट पर नज़र आई थीं, जहां पैपाराजी उनसे बात करने की कोशिश कर रहे थे। उनसे सवाल पूछ रहे थे, लेकिन रुबीना ने कोई जवाब नहीं दिया था। उनके इस व्यवहार को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि एक यूजर ने उन्हें 'घमंडी' तक कह दिया, लेकिन रुबीना ने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था। 

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके वीजे एंडी को दिए इंटरव्यू में रुबीना ने खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने पैपाराजी के किसी भी सवाल का जवाब क्यों नहीं दिया। 

FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

रुबीना ने कहा- 'जैसा कि सभी जानते हैं कि मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हूं। मेरा विस्तारित परिवार यहां रहता है। जैसे मेरे पिता के भाई और बहन यहीं पर रहते हैं। जब मैं बिग बॉस के घर में थी, उस दौरान जनवरी महीने में हार्ट अटैक से मेरी बुआ का निधन हो गया था। मेरी फैमिली ने मुझे इस बारे में नहीं बताया था। उनकी दादी ने यह फैसला लिया था कि रुबीना को इस बारे में जानकारी देकर दुखी नहीं किया जाएगा।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'जब मैंने घरवालों को बताया कि मैं काम के सिलसिले में चंडीगढ़ जा रही हूं, तब उन्होंने मुझे इस बुरी खबर के बारे में बताया।' सोशल मीडिया पर रुबीना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना चंडीगढ़ में स्पेशल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा भी हैं। रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नेहा कक्कड़ के एक म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आएंगी। हाल ही में इसका पोस्टर भी रिलीज हुआ है। 

रुबीना दिलैक चंडीगढ़ में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स सारा गुरपाल और शहजाद देओल से मिलीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ फोटो शेयर की है।  

bigg boss 15