1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: इन 3 वजहों से करण कुंद्रा बन गए 'बिग बॉस 15' के 'मास्टर माइंड', घरवालों को भी नहीं है इसकी खबर

Bigg Boss 15: इन 3 वजहों से करण कुंद्रा बन गए 'बिग बॉस 15' के 'मास्टर माइंड', घरवालों को भी नहीं है इसकी खबर

'बिग बॉस 15' के एक कंटेस्टेंट ने बाकी घरवालों की आंखों में ऐसी धूल झोंकी कि वो अब 'बिग बॉस सीजन 15' का नया मास्टर माइंड बन गया है। ये कोई और नहीं लड़कियों के दिलों के राजकुमार और टेलीविजन के जाने माने कलाकार करण कुंद्रा हैं।

Shipra Saxena Shipra Saxena
Updated on: October 08, 2021 21:41 IST
Karan Kundra - India TV Hindi
Image Source : INSAGRAM/TWITTER- ZAID KHAN HIBIS,SURYA Karan Kundra 

'बिग बॉस 15' की शुरुआत में भले ही दर्शकों को ऐसा लगा होगा कि शो में एक बार फिर से गेम चेंजर निशांत भट बनेंगे। लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस' के एक खिलाड़ी की चाल ने ऐसा गेम पलटा कि वो सबकी आंखों में रातों रात शो का मास्टर माइंड बनकर उभर आया। ये चेहरा दर्शकों की नजरों से भले ही शो की शुरुआत से ओझल नहीं था लेकिन कहीं खोया सा नजर आ रहा था। लेकिन अब इस कंटेस्टेंट ने बाकी घरवालों की आंखों में ऐसी धूल झोंकी  कि वो अब 'बिग बॉस सीजन 15' का नया मास्टर माउंड बन गया है। ये कोई और नहीं लड़कियों के दिलों के राजकुमार और टेलीविजन के जाने माने कलाकार करण कुंद्रा हैं। 

Bigg Boss 15, Day 7 Promo | प्रतीक सहजपाल ने फिर तोड़ी घर की प्रॉपर्टी, शो में पनप रहा है नया प्यार

घर वाले बन गए कठपुतली

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमें आपको अपने आप को बैलेंस करके गेम खेलना होता है। इस शो में इस कलाकारी को करण कुंद्रा ने बखूबी पिरोया। करण ने ना केवल हर घरवाले का भरोसा जीता बल्कि वो उस कमांडर की तरह है जिनकी एक आवाज पर पूरा घर वही करता है जो वो चाहते हैं। यानी कि वो घरवालों को अपने खेल के अनुसार वही करवा रहे हैं जो वो चाहते हैं। खास बात है कि घरवालों को इस बात का अंदाजा भी नहीं है।

Bigg Boss 15: 5 चीजें 'बिग बॉस 15' को बाकी सीजन से करती हैं अलग

जीता सबका विश्वास
बिग बॉस के खेल में अगर आपको महारथी बनना है तो जरूरी है सभी का विश्वास जीतना। करण कुंद्रा घर के इस वक्त वो कंटेस्टेंट बन चुके हैं जिनके खिलाफ कोई भी नहीं है। हर कोई उनकी सलाह को तवज्जो देता है और उन्हें बहुत मानता भी है। 

'बिग बॉस ओटीटी' रनरअप्स की तोड़ी यूनिटी
बिग बॉस ओटीटी रनरअप्स को घर में विशेष अधिकार प्राप्त है। ऐसे में करण कुंद्रा ने ऐसी चाल चली की शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट तीनों की यूनिटी टूट गई। इसके साथ ही इन तीनों में इतना ज्यादा झगड़ा हुआ कि शमिता ने खुद करण को मैप का एक हिस्सा दे दिया। इस तरह से करण ने इन तीनों की यूनिटी अपनी सूझ बूझ से तोड़कर ये साबित कर दिया कि उनका माइंड गेम बहुत ज्यादा मजबूत है।

 

 

 

 

Click Mania
bigg boss 15