Bigg Boss 15, Day 5 Promo | जंगलवासियों के जाल में फंस गए प्रतीक, निशांत और शमिता शेट्टी

शो का हालिया प्रोमो आया है जिसमें हम शमिता शेट्टी को प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को एक दूसरे के खिलाफ जाते हुए देखा जा सकता हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 07, 2021 18:27 IST
Bigg Boss - India TV Hindi News
Image Source : VOOT Bigg Boss 15, Day 5 Promo | जंगलवासियों के जाल में फंस गए प्रतीक, निशांत और शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15 का घर हर गुजरते दिन के साथ और मजेदार होता जा रहा है। शो का हालिया प्रोमो आया है जिसमें हम शमिता शेट्टी को प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को एक दूसरे के खिलाफ जाते हुए देखा जा सकता हैं।

 
बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी, निशांत, प्रतीक और शमिता के पास अभी सभी विशेषाधिकार हैं। उन्हें जंगलवासियों, बिग बॉस 15 के अन्य प्रतियोगियों के खिलाफ खड़ा किया गया है। ऐसा लगता है कि जंगलवासी बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगियों से एक कदम आगे निकल गए हैं। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और अन्य कंटेस्टेंट्स तीनों की नजदीकियों को तोड़ने की रणनीति बनाने सफल हो जाते हैं।

शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपल के खिलाफ हो जाती है और जंगलवासी-घर के सदस्यों द्वारा प्रतीक का बैग प्लान बनाते हैं। प्रोमो के मुताबिक, शमिता शेट्टी जंगलवासियों को नक्शा देती हैं। वे इसे एक कमरे के अंदर बंद कर देते हैं और चाबी अपने पास रख लेते हैं। करण, शमिता और निशांत को प्रतीक को काबू में रखने की चेतावनी देते हैं। 

हालांकि, प्रतीक अपना आपा खो देते हैं और इसलिए शमिता उन्हें उनके इस एक्टिविटी पर डांटती हैं। वह प्रतीक पर भड़क उठती है और नक्शे के टुकड़े जंगलवासी-घरवालों को देती हैं। जब जंगलवासियों की यह योजना काम कर जाती है तो वे खुश होते हैं जबकि शमिता को निशांत और प्रतीक के क्रोध का सामना करना पड़ता है।

navratri-2022