1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: करण कुंद्रा की सिद्धार्थ शुक्ला से हो रही है तुलना, शमिता शेट्टी पर भी फिदा हुए फैंस, जानिए क्यों?

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा की सिद्धार्थ शुक्ला से हो रही है तुलना, शमिता शेट्टी पर भी फिदा हुए फैंस, जानिए क्यों?

'बिग बॉस 15' में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी के अलावा तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, मायशा अय्यर, विशाल कोटियान और अकासा सिंह सहित कई जानी-मानी हस्तियां नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2021 13:40 IST
Bigg Boss 15 Karan Kundrra is being compared with Sidharth Shukla fans are also impressed by Shamita- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @KKUNDRRA_FAN Bigg Boss 15: करण कुंद्रा की सिद्धार्थ शुक्ला से हो रही है तुलना, शमिता शेट्टी पर भी फिदा हुए फैंस, जानिए क्यों? 

पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' की शुरुआत भले ही धीमी हुई हो, लेकिन कंटेस्टेंट्स अपनी नोकझोंक, मस्ती-मजाक और लड़ाई-झगड़ों से दर्शकों का पूरा ध्यान खींच रहे हैं। शो शुरू हुए अभी 6 दिन भी नहीं हुए हैं कि इस सीजन के प्रतियोगी ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे हैं। एक तरफ करण कुंद्रा के सेंस ऑफ ह्यूमर और स्ट्रेटजी की जमकर तारीफ हो रही है तो 'बिग बॉस ओटीटी' की फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी की भी सराहना की जा रही है, आखिर ऐसा क्यों हो रहा है, आइये जानते हैं।

दरअसल, इस सीजन में नए कंटेस्टेंट्स को सुविधाओं के अभाव में 'जंगल' में रहना पड़ रहा है तो वहीं बिग बॉस ओटीटी के तीनों कंटेस्टेंट्स शमिता, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट लग्जरी हाउस के अंदर हैं। इन तीनों के पास स्पेशल पावर तो है, लेकिन इस स्पेशल पावर को बरकरार रखने के लिए उन्हें भी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। 'जंगल' में रह रहे कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने घर के अंदर जाने के लिए एक मौका दिया, जिसके तहत उन्हें एक टास्क पूरा करना है। इसके लिए उन्हें एक Puzzle सॉल्व करनी है, लेकिन प्रतीक ने Puzzle सॉल्व करने के लिए मिले मैप को ही छिपा दिया। यहां तक कि प्रतीक के गुस्से की वजह से पूरे घर को नॉमिनेट होना पड़ा। इस वजह से घर में जमकर बवाल हो रहा है। 

Bigg Boss 15 | जंगलवासियों की शातिर चाल ने डाली पुराने कंटेस्टेंट्स में फूट, प्रतीक सहजपाल ने फिर खोया आपा

करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश सहित अन्य कंटेस्टेंट्स ने मैप हासिल करने के लिए एक स्ट्रेटजी निकाली और दिलचस्प बात ये भी है कि ये स्ट्रेटजी काम भी आ गई है और प्रतीक, शमिता और निशांत के बीच फूट भी पड़ गई। इसी वजह से करण के फैंस बेहद खुश हैं। ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। यहां तक कई यूजर्स ने 'बिग बॉस 13' के विनर व दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला से भी उनकी तुलना की है। 

देखिए यूजर्स के ट्वीट

दूसरी तरफ शमिता शेट्टी जब प्रतीक के गलत फैसले के खिलाफ खड़ी हुईं। उन्होंने सही का स्टैंड लेते हुए 'जंगलवासी' को मैप वापस कर दिया तो फैंस उनकी भी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि शमिता ने अच्छा फैसला लिया है। 

आपको बता दें कि इस सीजन में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली, अफसाना खान, अकासा सिंह, विशाल कोटियान, सिंब नागपाल, विधि पांड्या, ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, मायशा अय्यर, साहिल श्रॉफ नज़र आ रहे हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी के प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी भी घर के अंदर हैं। 

Click Mania
bigg boss 15