Bigg Boss 15 | विशाल कोटियन के 'विश्वासघात' पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा

बिग बॉस के हालिया एपिसोड में जंगलवासियों के बीच एक नई अनबन देखने को मिली है। हालिया एपिसोड में विशाल और करण आपस में भिड़ते नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 14, 2021 23:40 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | विशाल कोटियन के 'विश्वासघात' पर फूटा करण कुंद्रा का गुस्सा 

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में करण कुंद्रा और विशाल कोटियन के बीच अनबन देखने को मिली। करण को ऐसा लगा है कि विशाल द्वारा विश्वासघात किया जा रहा था। करण यह जानकर परेशान है कि विशाल ने शमिता शेट्टी को अपने गेम प्लान के बारे में बताया था, जो टास्क की 'संचालक' (मॉनिटर) है। विशाल ने जाकर शमिता को टास्क जीतने में मदद करने के लिए मना लिया। टास्क के मुताबिक एक्ट्रेस किसी एक जंगलवासी को बिग बॉस के घर के मेन घर में घुसने देंगी। दूसरी ओर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल से कहते हैं कि वह विशाल पर कभी भरोसा नहीं कर सकते क्योंकि उनकी 'चालाकी' का उन्हें पता है पाता है।

वह विशाल के बारे में अपने साथियों से चुटकी लेते हुए कहते हैं, “मुझे विशाल से उम्मीद थी। उसने फ्रॉड किया है!” नतीजतन, जंगल में एक और दंगल होना तय है क्योंकि करण को विशाल का सामना करना पड़ रहा है। करण विशाल से कहते हैं, "तुम्हारा प्लान है शमिता के साथ में, तुमने मुझे नहीं बताया!" 

विशाल ने जवाब दिया, "वो मेरा गेम है ना?" धोखे का स्वाद लेने के बाद, करण अब एक और रणनीति के साथ आते हैं। वह अब शमिता से संपर्क करते हैं और उन्हें विशाल के खिलाफ करने की कोशिश करते हैं। शमिता अपनी मत से हिलती नहीं है क्योंकि वह विशाल पर भरोसा करती हैं। करण उसे चेतावनी देते हैं, "मैं अभी भी बोलता हूं। अपने सही बंदा नहीं चुना है। करण का मानना है कि जो कुछ भी होता है वह अच्छा होता है। उन्होंने शमिता के सामने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "मुझे सबके चेहरे दिख रहे हैं!"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022