1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: अफसाना खान ने फाड़े आकासा सिंह के कपड़े, घर में मचा बवाल

Bigg Boss 15: अफसाना खान ने फाड़े आकासा सिंह के कपड़े, घर में मचा बवाल

'बिग बॉस 15' में टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2021 0:03 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Bigg Boss 15

'बिग बॉस 15' में टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जंगलवासियों को 'बिग बॉस' ने एक टास्क दिया है जिसमें उन्हें मुख्य घर में पहुंचने के लिए रास्ता बनाना है। इस रास्ते के लिए उन्हें कुछ टुकड़े समय समय पर दिए जाएंगे जिन्हें एक-एक करके जोड़ना होगा। इस टास्क के दौरान अफसाना ने आकासा को रोकने के चक्कर में दो बार उनके कपड़े फाड़ दिए।

Bigg Boss 15: इन 4 जंगलवासियों ने जीता टास्क, 'बिग बॉस' के मुख्य घर में ली एंट्री

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV
Bigg Boss 15

दरअसल, बजर बजते ही जंगलवासियों के स्टोर रूम में रास्ता बनाने के लिए कारपेट के कुछ टुकड़े आए थे। इसी टुकड़े को जंगलवासी घर के मेन सदस्यों से बचाने की कोशिश कर रहे थे जबकि घर के मुख्य सदस्य छीनने की। टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी खींचतान हुई। इसी दौरान आकासा भी कारपेट के  टुकड़ों को जंगलवासियों से छीनना चाह रही थीं। 

आकासा को रोकने के लिए अफसाना पहले तो उन्हें खींचने लगीं। इसके बाद वो आकासा के कपड़े खींचने लगीं। अफसाना को ऐसा करता देख आकासा ने उन्हें डांटा भी। इस दौरान अफसाना ने आकासा का टॉप ही फाड़ दिया। आकासा के साथ ऐसा होता देख कई घरवालों ने अफसाना को मना किया लेकिन वो मानी नहीं। फिर से आकासा के कपड़ों को खींचने लगीं। टास्क के बाद जब घरवालों ने अफसाना से कहा तो उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसके बाद उनका तेजस्वी से झगड़ा भी हो गया। हालांकि बाद में अफसाना ने आकासा से कहा कि उनका वो कहने का मतलब नहीं था।

bigg boss 15