Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में आज रात 13 कंटेस्टेंट्स एक साथ लेंगे एंट्री

बिग बॉस 15 का आगाज आज होने वाला है। ऐसे में शो से जुड़ी खबरें लगातार सामने आ रही हैं। नए प्रोमो रिलीज हो रहे हैं। घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स पोस्ट शेयर कर रहे हैं। जानिए BB15 से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2021 12:34 IST
Bigg Boss 15 Live Updates Grand Premier - India TV Hindi
Image Source : INSTA: COLORSTV बिग बॉस 15 ग्रैंड प्रीमियर लाइव अपडेट्स 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 15 का आज रात को ग्रैंड प्रीमियर है। होस्ट सलमान खान इस शो का आगाज करेंगे। तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल सहित कई नामों पर मुहर भी लगी है। सोशल मीडिया पर BB 15 को लेकर काफी बज है। फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। नए प्रोमोज सामने आ रहे हैं। बिग बॉस 15 से जुड़ी पल-पल की खबर आपको यहां मिलेगी। 

 

Bigg Boss 15 Live Updates Grand Premier salman khan

Auto Refresh
Refresh
  • 2:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सारे कंटेस्टेंट्स को पहली बार एक साथ देखिए एक मंच पर देखिए

    बिग बॉस 15 का नया वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि पहली बार सभी कंटेस्टेंट्स को मंच पर एक साथ देखा जाएगा। वीडियो में सभी का चेहरा मास्क से ढका हुआ है। 

  • 1:19 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिग बॉस के घर में एंट्री नहीं है आसान!

    बिग बॉस के घर में जाने के लिए कंटेस्टेंट्स को 'जंगल' में होने वाली परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इसकी एक झलक वीडियो में दिखाई गई है कि घर में घुसने के लिए प्रतियोगियों को किस प्रकार की मुसीबतों का सामना करना होगा। 

  • 12:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    मौनी रॉय बिखेरेंगी अपनी अदाएं

    ग्रैंड प्रीमियर पर खूबसूरती का तड़का भी लगने वाला है। एक्ट्रेस मौनी रॉय चलाएंगी अपनी कातिल अदाओं का जादू। 

  • 12:50 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    ग्रैंड प्रीमियर पर आएंगे कुछ दिलचस्प मेहमान 

    बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में स्टेज पर कुछ दिलचस्प मेहमान आएंगे हैं। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि अली गोनी, देवोलीना भट्टाचार्जी, बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल, रश्मि देसाई और पवित्रा पुनिया हैं। 

  • 12:48 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    राकेश बापट को मिस करेंगी शमिता शेट्टी

    'बिग बॉस ओटीटी' में नज़र आ चुकीं शमिता शेट्टी ने राकेश बापट और नेहा भसीन के साथ वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'आप लोगों को मिस करूंगी।' बता दें कि शमिता भी बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं। 

    शमिता शेट्टी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

    Image Source : INSTA
    शमिता शेट्टी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

  • 12:41 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    जब एक ही मंच पर नज़र आएंगे रणवीर सिंह और सलमान खान 

    अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रोहित शेट्टी सहित अन्य स्टार्स की तरह अब रणवीर सिंह भी टीवी पर नज़र आने वाले हैं। वो जल्द ही 'द बिग पिक्चर' को होस्ट करेंगे। इसका प्रमोशन करने वो आज रात को बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर में पहुंचेंगे, जहां होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती भी करेंगे। इसका प्रोमो जारी किया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

    प्रोमो देखने के लिए क्लिक करें 

  • 12:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया वीडियो 

    इस सीजन का हिस्सा बनने वाले 13 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का नाम भी शामिल है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बिग बॉस के घर में जाने से पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। इस पर फैंस ने कमेंट्स कर उन्हें जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

    पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

  • 12:38 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घर की तस्वीरें आईं सामने

     सोशल मीडिया पर BB15 के घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस बार जंगल थीम है और इसको ध्यान में रखते हुए ही घर को डिजाइन किया गया है। हर तरफ पेड़-पौधों के साथ-साथ जंगली जानवर की तस्वीरें घने व डरावने जंगल का अहसास करा रहे हैं। आइये एक नज़र डालते हैं इस बार के लग्जीरियस घर पर। 

    घर की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement