1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: साहिल श्रॉफ 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट के तौर पर होंगे शामिल, जानिए कौन हैं

Bigg Boss 15: साहिल श्रॉफ 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट के तौर पर होंगे शामिल, जानिए कौन हैं

साहिल ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'डॉन' से की, जो 2011 में रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 01, 2021 16:36 IST
bigg boss 15 house inside pictures - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @SAHILSHROFF1 Bigg Boss 15

मुंबई: मॉडल साहिल श्रॉफ विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 15वें सीजन के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। प्रोडक्शन के सूत्रों ने आईएएनएस को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित शो में साहिल के भाग लेने की खबर की पुष्टि की। साहिल ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'डॉन' से की, जो 2011 में रिलीज हुई थी। उन्होंने इसमें अर्जुन नाम के एक युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में धूर्त प्रतिपक्षी का पीछा करने की कोशिश में सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा की मदद करता है।

उन्हें रियलिटी टेलीविजन प्रतियोगिता 'द अमेजिंग रेस एशिया' के पहले सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में भी जाना जाता है। 15वें सीजन के लिए एक और कंफर्म कंटेस्टेंट गायिका अकासा सिंह हैं, जिन्हें 'नागिन' और 'खीच मेरी फोटो' जैसे गानों के लिए अपनी आवाज देने के लिए जाना जाता है।

एक बार फिर शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हो रही है। इस सीजन की थीम 'जंगल में संकट' है। यह 2 अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। प्रतियोगी 24 7 कैमरे की निगरानी में रहेंगे। 'बिग बॉस' 15 साल में पहली बार 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ डिजिटल हुआ। इसकी मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर ने की।

कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनी।

इनपुट-आईएएनएस

Click Mania
bigg boss 15