Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: क्या नेहा मर्दा होंगी शो का हिस्सा? अभिनेत्री ने खुद दिया है ये जवाब

शो का प्रीमियर नजदीक आने के बाद से कई रिपोर्ट्स अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के नाम शो के संभावी चेहरों में होने का दावा कर रही हैं। मगर शो में हिस्सा कौन लेगा इसका खुसाला तो शो प्रीमियर के दौरान ही होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2021 13:38 IST
Neha Marda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA MARDA Bigg Boss 15: क्या नेहा मर्दा होंगी शो का हिस्सा? अभिनेत्री ने खुद दिया है ये जवाब

बिग बॉस 15 अब प्रीमियर से सिर्फ एक सप्ताह दूर है, जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इस दौरान कई रिपोर्ट्स अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के नाम शो के संभावी चेहरों में होने का दावा कर रही हैं। मगर शो में हिस्सा कौन लेगा इसका खुसाला तो शो प्रीमियर के दौरान ही होगा। 

अब जिन नामों का ऐलान शो के लिए हुआ है उनमें अभिनेता डोनल बिष्ट, बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल, सिंगर अकासा सिंह, अभिनेता विशाल कोटियन के रियलिटी शो में भाग लेने की पुष्टि की गई है। हालांकि, उनके अलावा कई नाम ऐसे भी हैं जिनके बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं और उनमें से एक नाम अभिनेत्री नेहा मर्दा का भी था। अभिनेत्री इस दौरान ज़ी टीवी के 'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी' का प्रमुख चेहरा हैं, उनके बारे में बताया जा रहा था वह बिग बॉस 15 में भाग ले रही हैं।

हालांकि, नेहा इन अफवाहों का खंडन किया है और पुष्टि की है कि वह शो में नहीं दिखाई देंगी। ईटाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "बिग बॉस 15 में इस साल मैं हिस्सा नहीं ले रही हूं, लेकिन किसी दिन मैं शो में प्रवेश करना पसंद करूंगी। कुछ अन्य रियलिटी शो इस साल दिखाए जाने थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण यह पूरा नहीं हो सका।"

उन्होंने आगे कहा, “शुरू में मैंने खुद इंटरव्यू में कहा था कि मैं कभी भी बिग बॉस नहीं करूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह मेरे जैसे व्यक्ति के लिए एक शो था। लेकिन चीजें बदल जाती हैं और इसलिए आपको कभी ऐसा नहीं सोचना चाहिए। पिछले कुछ सालों में बिग बॉस एक अलग तरह का प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है जहां लोगों को अपनी पर्सनैलिटी दिखाने का मौका मिलता है। मैं एक न एक दिन शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगी लेकिन यह तब होना चाहिए जब सही समय होगा।"

इससे यह साफ जाहिर होता है कि नेहा मार्दा शो का हिस्सा नहीं होने वाली हैं। इस खबर से अभिनेत्री के पैंस काफी निराश जरूर होंगे, लेकिन साथ ही उन्हें इस बात की भी खुशी महसूस होगी कि अभिनेत्री ज़ी टीवी के अपने शो में नजर आती रहेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement