Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के इस फैसले से जय भानुशाली को लग जाएगी 'मिर्ची', होगा जबरदस्त झगड़ा

'बिग बॉस 15' में आज मिर्ची वाला टास्क होगा। इस टास्क के दौरान सभी घरवालों के असली चेहरे सामने आ जाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2021 19:19 IST
Pratik Sehajpal and Jai Bhanushali- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Pratik Sehajpal and Jai Bhanushali

'बिग बॉस 15' में आज घरवालों के बीच एक बार फिर से जंग छिड़ने वाली है। ये जंग है जुबानी जंग। 'बिग बॉस' का हाल ही में एक लेटेस्ट प्रोमो आया है जिसे देखकर इतना तो साफ है आज कई घरवालों को मिर्ची लगने वाली है। खास बात है कि ये मिर्ची उन्हें कोई और नहीं बल्कि घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स ही खिलाएंगे।

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी के राखी भाई राजीव अदतिया ने 'बिग बॉस' में ली वाइल्ड कार्ड एंट्री

इस प्रोमो वीडियो को कलर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज मनीष पॉल के साथ 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स करेंगे असलियत का सामना। किसको भारी पड़ेगी ये मिर्ची?' 

वीडियो में दिखाया गया है कि मनीष पॉल घर में एंट्री लेते ही एक टास्क करवाते हैं। इस टास्क में कई मिर्ची वाले टैग हैं। मनीष एक टैग का नाम लेगें और एक कंटेस्टेंट्स को बुलाएंगे और उनसे पूछेंगे कि किस सदस्य को ये मिर्ची वाला टैग जाता है। जिस कंटेस्टेंट्स का वो सदस्य नाम लेगा उसे वो टैग पहनना होगा।

Bigg Boss 15: जय भानुशाली की इस हरकत पर फूट पड़ा सलमान खान का गुस्सा, लगाई जमकर फटकार

मनीष जय भानुशाली को बुलाते हैं। जय भानुशाली 'जलन' का टैग विशाल कोटियन को देते हैं। जय कहते हैं कि 'वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं कि कोई उनसे आगे जा पा रहा है।' इसके बाद मनीष प्रतीक सहजपाल को बुलाते हैं। प्रतीक झूठ की मिर्ची का टैग जय भानुशाली को देते हैं। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है। अब देखना होगा कि ये टास्क घरवालों के बीच में क्या क्या करवाता है। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement