1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: सलमान खान को देख इमोशनल हुए सिद्धांत चतुर्वेदी, जानिए क्या रही थी वजह

Bigg Boss 15: सलमान खान को देख इमोशनल हुए सिद्धांत चतुर्वेदी, जानिए क्या रही थी वजह

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड एपिसोड में फिल्म 'बंटी और बबली 2' के कलाकारों ने शिरकत की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2021 21:03 IST
Bigg Boss - India TV Hindi
Image Source : COLORS TV Bigg Boss 15: सलमान खान को देख इमोशनल हुए सिद्धांत चतुर्वेदी, जानिए क्या रही थी वजह

'बिग बॉस 15' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की आंखों में आंसू आ गए। वह अपनी आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की साथी कलाकार रानी मुखर्जी और शरवरी वाघ के साथ शो में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई दिए। होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान से मिलने के बाद गली बॉय अभिनेता बेहद भावुक हो गए।

रानी ने देखा कि उस समय सिद्धांत कितना घबराए हुए लग रहे थे। रानी ने पूछा कि वह इतना डरे हुए क्यों दिख रहे हैं, तब वह मुश्किल से एक अपनी बात कह सके। उन्होंने कहा: "बहुत बड़ा फैन हूं... आंख में पानी आ रहा है।"

सिद्धांत सलमान खान के फैन रहे हैं और शो में सलमान से मिलना उनके लिए एक जबरदस्त अनुभव बन गया है। हालिया एपिसोड में सिद्धांत के आखों आंसू नजर आए हैं और यह खुलासा किया गया है कि वह सलमान का बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बताता है कि मंच पर सलमान खान के साथ खड़े होने पर वह कितना सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

सलमान उसके लिए सिद्धांत के प्यार से प्रभावित होते हैं और उसे गले लगाते हैं और अपनी पिछली फिल्म में सिद्धांत के प्रदर्शन की सराहना करते हैं।

यहां देखें

हालिया एपिसोड में रानी और सलमान को एक-दूसरे के साथ दिलचस्प बातचीत करते हुए नजर आए। शो के दौरान उन्होंने एक दूसरे के साथ कुछ गेम खेला। उन्हें फिल्म 'हैलो ब्रदर' के अपने लोकप्रिय ट्रैक 'तेरी चुनरिया दिल ले गई' पर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए और एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए देखा गया।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने 2019 की फिल्म 'गली बॉय' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई और आलिया भट्ट ने भी अभिनय किया। बंटी और बबली 2 के अलावा, उनके पास फोन भूत है जिसमें कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर उनके साथी-कलाकार हैं।

bigg boss 15