1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 | विशाल का सपोर्ट करने पर शमिता शेट्टी के ऊपर भड़के ये कंटेस्टेंट्स, आखिर क्या है मामला?

Bigg Boss 15 | विशाल का सपोर्ट करने पर शमिता शेट्टी के ऊपर भड़के ये कंटेस्टेंट्स, आखिर क्या है मामला?

शो का 11वां दिन दोस्ती, प्यार और विश्वासघात के इर्द-गिर्द घूमता नजर आया, जहां एक तरफ दोस्सी के बीच दरार आई वहीं दूसरी तरफ कंटेस्टेंट्स को विश्वासघात का सामना करना पड़ा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 13, 2021 22:51 IST
Bigg Boss - India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | विशाल का सपोर्ट करने पर शमिता शेट्टी के ऊपर भड़के ये कंटेस्टेंट्स, आखिर क्या मामला?

बिग बॉस 15 का 11वां दिन दोस्ती, प्यार और विश्वासघात पर आधारित रहा। 'बिग बॉस' के घर में लोगों के बीच मुख्य घर में जाने की होड़ अधिक तीव्र हो गई है। क्योंकि शो के कंटेस्टेट्स अब अपना गेम रणनीति के साथ खेल रहे हैं।  शो में 'जंगलवासियों' की परीक्षा होती जा रही है। 

लंबे इंतजार के बाद, बिग बॉस ने अब उन्हें ऐसा करने का मौका दिया है क्योंकि वे एक विचित्र कार्य करते हैं। जैसे ही 'जंगलवासी' इस कार्य के लिए टीमों में बंटते हैं, वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए खुद को तैयार करते हैं। विशाल घर में वापस आने का प्लानिंग करते हैं। यह जानते हुए कि शमिता 'संचालक' है जो तय करेंगी कि कौन मेन घर में वापस आएगा। वह चालाकी से उन्हें विश्वास दिलाता है कि शमिता और उनकी टीम के घर में होने से उसे फायदा होगा। 

विशाल अपनी बात रखते कहते हैं: "अगल आज तुम अपने लिए नहीं खेलोगी ना, तो फिर आगे चांस नहीं मिलेगा।" जैसे ही शमिता टीम टाइगर के पक्ष में अपना फैसला देती है, विरोधी टीम को गलत खेल का अहसास होता है और वह उनसे बहस करने लगती है। अब जब शमिता ने यह साहसिक कदम उठाया है, तो उन्हें दूसरी टीम में 'जंगलवासियों' के प्रकोप का सामना करना पड़ेगा, जिससे वह बुरी तरह से भड़क उठीं। 

वहीं दूसरी ओर जो इस सीजन में अब तक अच्छे दोस्त बने हुए हैं, उनके बीच घमासान होता नजर आता है। जय और करण के बीच एक दूसरे लड़ते नजर आते हैं। जहां करण जय के प्रतीक को गाली देने के लिए गलत ठहराते हैं। जय करण के साथ बहस करते हुए कहते हैं, "मुझे मालुम है की मैं सही हूं!" 

हालांकि, करण बताते हैं कि प्रतीक के खिलाफ जय ने जो बात कही वह ठीक नहीं थी। एक अप्रत्याशित मोड़ में, शो के कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की दोस्ती की भूलने लगते हैं। भविष्य में क्या होगा यह तो समय ही बताएगा।

Click Mania
bigg boss 15