Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 | दीवाली से पहले शो में खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए आकासा सिंह, सिंबा और विशाल कोटियन नॉमिनेटेड थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2021 22:58 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : VOOT Bigg Boss 15 | दीवाली से पहले शो में खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के इस हफ्ते के वीकेंड एपिसोड से आकासा सिंह घर से बेहर हो गई हैं। दीवाली से पहले वीकेंड एपिसोड में आकासा इस हफ्ते घर बेघर होने वाली वाली कंटेस्टेंट हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स में सिंबा, आकासा और विशाल नॉमिनेटड थे। जनता से कम वोट मिलने की वजह से आकासा घर से बेघर हो गई हैं।

इस हफ्ते के वीकेंड एपिसोड में रैपर बादशाह स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री करते हुए नजर आए। पिछले एपिसोड में रोहित शेट्टी और बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए आए थे। बादशाह की एंट्री के बाद होस्ट सलमान खान उनके के साथ मस्ती करते नजर आए।

दोनों को डांस करते और इंटरैक्ट करते देखा गया। बादशाह ने सलमान से 'हम आपके हैं कौन' का एक डायलॉग बोलने के लिए कहा और सलमान कहते हैं: "लोग कहते हैं खूबसूरत लड़कियां जब झूठ बोलती है तो और भी खूबसूरत लगती हैं"। जिस पर बादशाह जवाब देते हैं: "सुंदर लड़कियां झूठ क्यों बोलती हैं?"

इसके अलावा, बादशाह कंटेस्टेंट्स को कुछ गिफ्ट्स भी देते हैं जो घरवालों के बीच काफी गरमागरम बहस का कारण बन जाता है। निशांत कहते हैं कि वह करण को आईना देना चाहता हैं क्योंकि उसके अनुसार उसका असली पक्ष सामने आ रहा है। और करण कहते हैं कि उन्हें इसकी परवाह नहीं है। दूसरे कंटेस्टेंट भी एक दूसरे पर दोषारोपण करने लगते हैं और यहां तक ​​कि उनके बीच लड़ाई भी हो जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement