1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस फ़ेम जसलीन मथारु के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

बिग बॉस फ़ेम जसलीन मथारु के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

बिग बॉस में जसलीन मथारू, अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में आई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2020 14:35 IST
पिता केसर मथारू संग...- India TV Hindi
पिता केसर मथारू संग जसलीन ।मथारू

मुम्बई: बिग बॉस से मशहूर हुई सिंगर जसलीन मथारू के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अनजान शख़्स ने जसलीन के पिता केसर मथारू को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी दी है। इस बात से पूरा परिवार परेशान है। फोन करने वाले ने केसर मथारू से पैसों की डिमांड की है। आरोपी ने धमकी दी है कि अगर उसे मनचाही रक़म नहीं मिली तो वह उनके पूरे परिवार को ख़त्म कर देगा।

धमकी मिलने के बाद जसलीन के पिता केसर मथारू ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुँचे, और आरोपी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में जसलीन के पिता ने कहा, 'पुलिस मेरी बिल्डिंग की सुरक्षा जाँच के लिए आई थी। वो आदमी मेरे पूरे परिवार को ख़त्म करने की धमकी दे रहा था।’ पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायत दर्ज करके मामले जाँच शुरू कर दी है।

कोरोना वायरस: घर में किताब पढ़ रही हैं आलिया भट्ट, मुंबई को खामोश देख अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

बता दें, बिग बॉस के घर में जसलीन और उनके गुरु अनूप जलोटा साथ गए थे, दोनों वहाँ कपल के तौर पर पहुँचे थे लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों ने कहा हमारे बीच हमेशा से सिर्फ़ गुरु और शिष्या का रिश्ता ही रहा है।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X