Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह के शो से बाहर जाने पर मायूस हुए फैंस, होस्ट करण जौहर पर लगाया शमिता शेट्टी का पक्ष लेने का आरोप

अक्षरा के बाहर होने के बाद, कई फैंस ने सोशल मीडिया पर इस फैसले को अनुचित बताया। फैंस ने शो के निर्माताओं और करण जौहर पर आरोप लगाया कि उन्होंने शमिता शेट्टी और राकेश बापट को शो का विजेता बनाने का फैसला कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2021 14:28 IST
Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHARA SINGH अक्षरा सिंह के शो से बाहर जाने पर मायूस हुए फैंस, होस्ट करण जौहर पर लगाया शमिता शेट्टी का पक्ष लेने का आरोप 

बिग बॉस ओटीटी रविवार का वार के दौरान होने वाला डबल एलिमिनेशन ने फैंस और घरवालों को हैरान कर देता है। जहां मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल को पिछले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया, वहीं वीकेंड एपिसोड में मिलिंद और अक्षरा को इस शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि, उनका यूं शो से बाहर होने फैंस को पसंद नहीं आया।

अक्षरा के बाहर होने के बाद, कई फैंस ने सोशल मीडिया पर इस फैसले को अनुचित बताया। फैंस ने शो के निर्माताओं और करण जौहर पर आरोप लगाया कि उन्होंने शमिता शेट्टी और राकेश बापट को शो का विजेता बनाने का फैसला कर लिया है। अक्षरा के फैंस ने कहा कि भोजपुरी स्टार, शमिता और राकेश से बेहतर हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी विवादित रियलिटी शो का बहिष्कार करने की भी अपील की।

एक फैन ने लिखा, "सच बताना करण जौहर, डर गए न कि कहीं हमारी शेरनी अक्षरा सिंह की वजह से तुम्हारी डार्लिंग शमिता फिनाले निकल न जाए।"

जबकि एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "अक्षरा सिंह को निकालने के लिए कितना प्लान किया इन लोगों ने... शर्म आनी चाहिए मेकर्स को और करण जौहर को... बिग बॉस का यह सीजन पाक्षपात की हद को पार कर चुका है।"

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत के बाद से, फैंस ने बार-बार आरोप लगाया है कि करण जौहर, शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपाती हैं। इस बीच, करण जौहर ने नेहा भसीन के खिलाफ पहले अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए रविवार को अक्षरा सिंह की भी आलोचना की।

अक्षरा और मिलिंद के जाने से दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और मूस जट्टाना बिग बॉस के घर में रह गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement