Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने शो को लेकर कही बड़ी बात

रिधिमा ने 2016 में 'बहू हमारी रजनी कांत' शो के साथ अभिनय की शुरूआत की, जहां उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट रजनी की भूमिका निभाई।

Written by: IANS
Published on: August 11, 2021 14:46 IST
ridhima pandit bigg boss ott - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RIDHIMAPANDIT Bigg Boss OTT:  पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने शो को लेकर कही बड़ी बात 

रिधिमा पंडित, जो वर्तमान में 'बिग बॉस ओटीटी' में एक प्रतियोगी हैं, उन्होंने साझा किया है कि उन्हें ज्यादातर रियलिटी शो में क्यों देखा जाता है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने कभी भी अपने करियर की योजना नहीं बनाई, और उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली चीजों को ना नहीं कहा है।

रिधिमा ने 2016 में 'बहू हमारी रजनी कांत' शो के साथ अभिनय की शुरूआत की, जहां उन्होंने एक सुपर ह्यूमनॉइड रोबोट रजनी की भूमिका निभाई। बाद में उन्हें कई रियलिटी शो 'द ड्रामा कंपनी', 'डांस चैंपियंस', 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 9' और 'खतरा खतरा खतरा' में देखा गया।

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी ने निशांत भट्ट को लेकर किया खुलासा, कहा - उन्होंने मेरे साथ एक बार 'लाइन क्रॉस' की थी

रिधिमा ने आईएएनएस को बताया, "मैंने वास्तव में कभी भी अपने करियर की योजना नहीं बनाई है। मैंने अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को कभी न नहीं कहा है। मैं अपने रास्ते में आने वाली हर चीज का सम्मान करती हूं। बस मुझे होस्टिंग, अभिनय और वास्तविकता सामग्री का हिस्सा बनने का आनंद मिलता है। मैं अपने काम से कभी दूर नहीं रहती हूं। मैं खुद को किसी भी चीज तक सीमित नहीं रखूंगी, बल्कि वह सब कुछ करूंगी जो मुझे उत्साहित करता है और मुझे रूचि देता है"

डेली सोप की तुलना में रियलिटी शो के विकास और लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, रिधिमा ने कहा कि इसमें कोई तुलना नहीं है।

उन्होंने कहा, "काल्पनिक शो हमें उन दर्शकों के लिए खानपान का अवसर देते हैं जो हमें हर दिन अपने रहने वाले कमरे में रखने के आदी हैं। गैर-काल्पनिक के साथ ऐसा नहीं है। लेकिन बिग बॉस के साथ वह रेखा धुंधली हो जाती है । वे हमारी 24 घंटे की गतिविधि देखते हैं।" 'बिग बॉस ओटीटी' को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। यह वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement