Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss Promo | जब बिग बॉस का घर बन गया 'डाकूओं' का डेरा, जंगलवासियों ने किया जमकर धमाल

शो के हालिया प्रोमो में नजर आया कि 'जंगलवासी' डाकू के में तब्दील हो गए हैं। इस दौरान शो कंटेस्टेंट डाकू के कपड़ों में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 12, 2021 20:24 IST
BIGG BOSS - India TV Hindi
Image Source : VOOT  जब बिग बॉस का घर बन गया 'डाकूओं' का डेरा

देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस अपने 15वें सीजन के दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुका है। शो में रह रहे कंटेंस्टेट्स दो गुटों में बंटे हैं। तीन कंटेस्टेंट्स - प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और शमिता शेट्टी 'घरवाले' के तौर पर शो में शिरकत कर रहे हैं। वहीं बाकी के कंटेस्टेंट्स घर के अंदर बतौर 'जंगलवासी' हिस्सा ले रहे हैं। शो में जंगलवासी मेन घर में एंट्री करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

शो के हालिया प्रोमो में नजर आया कि 'जंगलवासी' डाकू के में तब्दील हो गए हैं। इस दौरान शो कंटेस्टेंट डाकू के कपड़ों में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश इस दौरान भी अपनी फन लविंग एक्टिविटी को जारी रखती हैं और डांसिंग स्टेप्स के जरिए घरवालों के साथ साथ दर्शकों को लुभाने की कोशिश करती हैं।

वैसे ऐसा कभी हुआ नहीं कि बिग बॉस का शायद ही कोई एपिसोड हो जिसमें लड़ाई और झगड़े नहीं हुए हों। शो के हालिया प्रोमो के मुताबिक, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच फिर से झगड़ा होता है। प्रतीक न सिर्फ करण से साथ झगड़े में पड़ते हैं बल्कि जय भानुशाली के साथ भी उनकी बहस हो जाती है। 

बीते एपिसोड में नॉमिनेट होने वाले टास्क के बारे में बात करें तो नॉमिनेशन टास्क के दौरान माइशा अय्यर और ईशान सहगल ने अफसाना खान को नॉमिनेट किया। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, डोनल को नॉमिनेट करते हैं। अकासा और माएशा के नामों पर बहस करने के बाद, उमर और जय ने अकासा को नॉमिनेट किया। विधि और विशाल, ईशान को नॉमिनेट करते हैं और माइशा को बचाते हैं। वहीं अफसना और सिंबा ने विशाल को नॉमिनेट किया है।

इस तरह नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में अफसाना खान, डोनल, अकासा, विशाल और ईशान इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।  

अब देखना होगा कि शो का रुख की कदर मोड़ लेने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement