Friday, May 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: किश्वर मर्चेंट और करण वाही ने इस कंटेस्टेंट को दिया 'पलटू' का खिताब तो इसे बताया सबसे बड़ा एंटरटेनर

'बिग बॉस 14' से जुड़ी गॉसिप को 'बिग बॉस सीजन 9' की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने वूट के 'बिग बज' में डिस्कस किया। 'बिग बॉस बिग बज' में किश्वर का साथ एक्टर करण वाही ने दिया।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 29, 2020 1:14 IST
Bigg Buzz- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE : STILLS FROM THE SHOW Bigg Buzz

'बिग बॉस 14' में लगातार घरवालों का धमाल जारी है। कोई अपना गेम सुविधानुसार पलट रहा है तो कोई दोस्ती की आड़ में अपना खेल खेल रहा है। 'बिग बॉस' से जुड़ी इसी गॉसिप को 'बिग बॉस सीजन 9' की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने वूट के 'बिग बज' में डिस्कस किया। 'बिग बॉस बिग बज' में किश्वर का साथ एक्टर करण वाही ने दिया। 

'किश्वर मर्चेंट सीजन 9' में शानदार खेल और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती थीं। 'बिग बज' वूट में इन दोनों सितारों ने घर में सबसे बड़ा पलटू अर्शी खान को बताया। इसके पीछे की वजह इन्होंने कैप्टंसी टास्क के दौरान अली गोनी और राहुल वैद्य के बीच हुए टास्क में चुनाव को लेकर हुए कन्फ्यूजन को बताया। वहीं इन दोनों ने राखी सावंत को घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर का खिताब दिया। इसके साथ ही कहा कि राखी घर में मनोरंजन का तड़का लेकर आई हैं। इन्हें देखना दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है। 

Bigg Boss 14: टिक टॉक स्टार रोनित अशरा ने राखी सावंत की उतारी ऐसी नकल, VIDEO देखते ही छूट जाएगी हंसी

इस खास एपिसोड में इन दोनों ने अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती और प्यार के एंगल पर भी बातचीत की। अली और जैस्मिन के बारे में बात करते हुए किश्वर ने कहा-'अली और जैस्मिन के बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है लेकिन शायद आगे जाकर कुछ ऐसा ना हो।' दोस्ती के बारे में बात करते हुए किश्वर ने अली और राहुल के बारे में भी बात की। किश्वर ने कहा कि 'अली और राहुल वैद्य की दोस्ती मौके पर चौका जैसी लगती है। ये असल मायनों में असली दोस्ती बिल्कुल भी नहीं लगती।' 

 

Bigg Boss 14 की एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के पिता की तबीयत खराब, शूटिंग बीच में छोड़ दिल्ली रवाना


किश्वार से जब निक्की तंबोली के खेल के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा- 'निक्की शो में शुरुआत से ही अकेली खेल रही हैं और सिर्फ अपने लिए खेल रही हैं। निक्की ने अली और मनु के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने इससे किनारा कर लिया।' अर्शी के बारे में किश्वर ने कहा कि वो कई बार कई चीजों पर गलत होती हैं लेकिन इतना जरूर है कि घरवालों को एंटरटेन करती हैं। उनकी वजह से घर के बाकी कंटेस्टेंट ज्यादा एक्टिव भी रहते हैं। 

इस शो के दौरान 'बिग बॉस सीजन 13' के एक्स कंटेस्टेट अबु मलिक भी वीडियो कॉल के जरिए जुड़े। अबु मलिक ने कहा कि उन्हें इस सीजन में राखी सावंत बेहद पसंद है। जब इनसे पूछा गया कि शो में आपको फेवरेट टॉप 3 प्रतियोगी कौन हैं तो जवाब में अबु ने एजाज खान, रुबीना दिलैक और राहुल का नाम लिया। इसके साथ ही अबु ने कहा कि इस सीजन की ट्रॉफी रूबीना दिलैक जीत सकती हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement