Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Birthday Special: पहली शादी असफल होने के बाद अर्चना पूरण सिंह ने परमीत सिंह से की दूसरी शादी, ऐसी है Love Story

Birthday Special:  अर्चना पूरण सिंह पहली शादी असफल होने के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहती थीं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 25, 2019 23:56 IST
Birthday Special- India TV Hindi
Birthday Special

मुंबई: अर्चना पूरण सिंह आज एक जाना पहनाचा नाम है। अपनी हंसी के लिए मशहूर अर्चना पूरण सिंह ने पहले लाफ्टर चैलेंज और अब द कपिल शर्मा शो को ठहाकों से खुशहाल रखती हैं। आपने कपिल शर्मा के मुंह से कई बार अर्चना और उनके पति परमीत सेठी का नाम सुना होगा, आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। बहुत कम लोग जानते हैं कि अर्चना की परमीत से दूसरी शादी थी। दोनों की शादी को 27  साल के ज्यादा हो चुके हैं। अर्चना की जब पहली शादी टूटी थी उस वक्त वो दूसरे रिश्ते के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं, लेकिन परमीत न उनके इस इरादे को बदल दिया।

परमीत और अर्चना की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी। आईबी टाइम्स वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पहली शादी टूटने के बाद अर्चना दूसरे रिश्ते के लिए तैयार नहीं थीं। लेकिन दोनों की मुलाकातें बढ़ीं और अर्चना के विचार से परमीत को और परमीत के नेचर और गुड लुक्स ने अर्चना को दीवाना बना दिया। अर्चना और परमीत ने शादी से पहले लिव इन में रहने का फैसला किया। दोनों ने जिस वक्त लिव इन में रहने का फैसला किया था उस वक्त यहा काफी बड़ी बात थी।

अर्चना और परमीत ने लिव इन में रहने के बाद 30 जून, 1992 को शादी कर ली। शादी के कई साल बाद अर्चना ने एक इंटरव्यू में कहा- 'शादी एक नाम है जो किसी रिश्ते को एक नाम देता है। यह प्यार का बंधन है, इस रिश्ते में इंसान एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकता है। जब हम दोनों ने लिव-इन में जाने का फैसला लिया था उस वक्त हम इसका परिणाम भी जानते ते लेकिन हम दोनों एक दूसरे का साथ दिया, सब कुछ अच्छा रहा उसके बाद हमने अपने बच्चों को एक पहचान देने के लिए शादी करने का फैसला किया।'

आपको बता दें, अर्चना पूरन सिंह ने सनी देओल के साथ किसिंग सीन के अलावा कई बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया  है। लेकिन  'कुछ कुछ होता है' फिल्म की मिस ब्रिगेंजा और  'मोहबब्तें' फिल्म में पंजाबी महिला के किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। फिलहाल वो द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement