Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कुकिंग टास्क के लिए बिग बॉस के घर में गए शेफ विकास खन्ना

बिग बॉस के घर में स्टार शेफ विकास खन्ना ने गुरुवार को प्रतिभागियों को कुकिंग चैलेंज दिया।

IANS Written by: IANS
Published on: January 10, 2020 11:31 IST
vikas khanna- India TV Hindi
विकास खन्ना

बिग बॉस के घर में स्टार शेफ विकास खन्ना ने गुरुवार को प्रतिभागियों को कुकिंग चैलेंज दिया। इस बारे में शेफ ने बताया कि उन्होंने इस पल का अच्छी तरह से आनंद लिया और प्रतिभागियों को निर्देश देते हुए कुछ मजेदार पल बिताए। घर के सदस्यों को 'क्वेकर ओट्स फ्यूल फॉर द रियल फिट' टास्क के लिए दो टीमों में बांटा गया था। इसके बाद उन्हें सेलिब्रिटी शेफ के स्वाद टेस्ट को जीतने वाले स्वादिष्ट व्यंजन बनाना था। इसके अलावा शेफ ने उन्हें व्यंजन तैयार करने के तरीकों का निर्देश भी दिया।

खन्ना ने घर से बाहर आने के बाद आईएएनएस से कहा, "मैं शेफ्स को निर्देश देने में माहिर हूं, लेकिन ऐसा पहली बार था कि मैं किचन में किसी ऐसे को निर्देश दे रहा था, जो खुद में ही बातें कर रहे थें। तब मुझे खुद को याद दिलाना पड़ा कि वे पेशेवर शेफ नहीं हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "टास्क के खत्म होने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे हम खाना पकाने में स्नातक प्राप्त कर चुके हैं, जिस पर मैंने कहा कि आपने अभी नर्सरी कक्षा में ही प्रवेश किया है।"

जीत हासिल करने वाले टीम में रश्मि, सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा और असिम थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement