Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'छोटी सरदारनी' एक्टर अमल सेहरावत की बिल्डिंग कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने से हुई सील

सीरियल 'छोटी सरदारनी' में जग्गा का किरदार निभाने वाले अमल सेहलावत की बिल्डिंग को मुंबई में सील कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 19, 2020 17:38 IST
amal sehlawat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMAL SEHLAWAT अमल सेहलावत

टीवी सीरियल 'छोटी सरदारनी' के अभिनेता अमल सहरावत की अंधेरी वेस्ट स्थित बिल्डिंग एक व्यक्ति के कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने पर सील कर दी गई है। अमल सीरियल में मेहर के बड़े भाई जग्गा का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं। अमल ने बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के पाए जाने के बाद कहा, "शुरुआत में यह हमारे लिए झटका था, लेकिन बाद में जब रेजिडेंट एसोसिएशन से पता चला कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को मामूली से लक्षण हैं, तब जाकर हमें राहत मिली।"

एक्टर को लगता है कि यह घबराने की बात नहीं हैं। बस अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, यहां रहने वालों को बाहर निकले की अनुमति नहीं है। सिर्फ डॉक्टर या स्वास्थ्यकर्मी ही अंदर प्रवेश कर सकते हैं। किसी को अपना सामान या पार्सल लेना है तो उसके लिए समय निर्धारित है जब रेजिडेंट अपना समान रिसेप्शन पर जा कर ले सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मरीज और उसके परिवार द्वारा इस्तेमाल किए गए लिफ्ट को अन्य लोग प्रयोग नहीं कर रहे हैं। उस लिफ्ट को निश्चित अंतराल के बाद सैनिटाइज किया जा रहा है।"

आपको बता दें लॉकडाउन के चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी है। सभी टीवी एक्टर अपने परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। कई सीरियल्स के लिए टीवी सेलिब्रिटीज घर पर ही फोन से शूटिंग कर रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement