Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन ने नेपोटिज्म पर कही ये बात

जैस्मिन को धारावाहिक 'दिल से दिल तक' में टेनी भानुशाली के किरदार से लोकप्रियता मिली है, इसके बाद वो नागिन में भी नजर आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2020 20:43 IST
जैस्मिन भसीन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जैस्मिन भसीन

मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन की कंटेस्टेंट और टेलीविजन अभिनेत्री जैस्मिन भसीन का कहना है कि उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का रवैया उनके प्रति सही नहीं रहा है। जस्मिन ने कहा, "मैंने कभी यह महसूस नहीं किया है कि बॉलीवुड मेरे प्रति अनुचित रहा है क्योंकि मुझे अच्छे ऑडिशंस के लिए कॉल आए हैं और मुझे काम भी मिला है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां आपको अपनी बेहतरी के हिसाब से सर्वश्रेष्ठ किरदार मिलते हैं। हर किसी को मौका मिलता है।"

जैस्मिन को धारावाहिक 'दिल से दिल तक' में टेनी भानुशाली के किरदार से लोकप्रियता मिली है और नेपोटिज्म को लेकर दिए गए अभिनेत्री हिना खान के बयान से वह हमेशा असहमत रहीं।

Bigg Boss 14, Ep 3 Updates: गौहर और सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई, अभिनव शुक्ला को मिली इम्युनिटी

हिना ने कहा था, "नेपोटिज्म हर कहीं मौजूद है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी है। अगर आप एक स्टार हैं और अपने बच्चे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो इसमें कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, लेकिन यह तब सही नहीं है, जब आप बाहर से आए लोगों को समान मौका नहीं देते हैं। टीवी एक्टर्स मुश्किल से ही बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना पाते हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें बेहतर मौका नहीं मिल पाता है। कम से कम हमें मौका तो दीजिए ताकि हम खुद को साबित कर सकें।"

Bigg Boss 14: घर में आते ही पवित्रा पुनिया ने इस कंटेस्टेंट को कर डाला Kiss, देखते रह गए सभी

(इनपुट- आईएएनएस)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement