Friday, May 10, 2024
Advertisement

'रामायण' से पहले इस सीरियल में साथ काम कर चुके हैं 'सीता' और 'लक्ष्मण', फोटो हुई वायरल

लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर से दूरदर्शन पर रामायण का प्रसार हुआ, जिसके

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 26, 2020 14:24 IST
deepika chikhalia sita sunil lahri laxman - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने 'विक्रम बेताल' में साथ किया है काम

रामानंद सागर की रामायण ने इतिहास रचा। इस ऐतिहासिक धारावाहिक को दूरदर्शन पर एक बार फिर से प्रसारित किया गया, जिसके बाद शो के लगभग सभी किरदार लाइमलाइट में हैं। इस सीरियल में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण के किरदार में नज़र आए सुनील लहरी की पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इस फोटो को दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर भी शेयर किया है। ये तस्वीर 'विक्रम बेताल' सीरियल के एक एपिसोड की है। 

Dipika chikhalia

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका चिखलिया ने शेयर किया स्टेटस

बता दें कि रामायण से पहले रामानंद सागर ने विक्रम बेताल सीरियल का निर्माण किया था। इसमें अरुण गोविल, सुनील लहरी, अरविंद त्रिवेदी और दीपिका चिखलिया सहित कई हस्तियां नज़र आई थीं। बाद में इन किरदारों ने रामायण सीरियल में काम किया। 

रामायण सीरियल की बात करें तो लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर इसका फिर से प्रसारण शुरू किया गया। एक बार फिर इसने दर्शकों का दिल जीत लिया और टीआरपी लिस्ट में भी छा गया। 

अब डीडी नेशनल पर उत्तर रामायण टेलिकास्ट हो रहा है, जिसमें यह 'रामायण' के बाद की कहानी है, जिसमें ज्यादातर रामायण के ही किरदार हैं। यह शो राम के राज्याभिषेक और उनके बच्चों - जुड़वां लव और कुश पर केंद्रित है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement