Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी ने बेटी के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर, फोटो वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी ने बेटी के साथ प्यारी सी तस्वीर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 26, 2019 14:09 IST
तारक मेहता का उल्टा...- India TV Hindi
Image Source : तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिशा वकानी ने बेटी के साथ प्यारी सी तस्वीर की है। इस तस्वीर में दिशा के कंधे पर बेटी आराम से सो रही है। जैसा कि आपको पता है दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल का फेमस किरदार दया बेन का रोल करती थी। पिछले काफी समय से वह मेटरनल लीव पर थी। दिशा और उनकी छोसी सी एंजेल की यह प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, दिशा के फैंस फोटो पर प्यारा सा कमेंट कर रहे हैं। बेटी के जन्म के बाद से ही दिशा ने इस फेमस शो से दूरी बना ली है लेकिन पहले खबरें आईं थी दिशा जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं। मगर अब रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फैसला लिया है कि वह उन्हें शो में वापिस नहीं आ रही हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शो के प्रोड्यूस असित मोदी ने अपना मन बना लिया है कि वह शो को बिना दिशा के आगे बढ़ाने वाले हैं। लंबे डिसकशन के बाद भी दिशा और मेकर्स इस बात का फैसला नहीं कर पाए। 

दिशा वकानी

दिशा वकानी

टैलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस और दिशा एग्रीमेंट पर नहीं आ पाए जिसकी वजह से शो में दिशा की जगह दूसरी दया बेन नजर आएंगी।

दिशा वकानी

दिशा वकानी

प्रोड्यूसर्स ने दिशा को 30 दिन का नोटिस दिया था। जिसके बाद भी दिशा ने शो में वापसी नहीं की। 30 दिन के बाद मेकर्स ने दया बेन के लिए नया चेहरा ढूंढना शुरू कर दिया था। अब देखना यह है कि नया चेहरा शो में कब देखने को मिलता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement