Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस : बिग बॉस 13 फिर होगा टेलीकास्ट, मलयालम बिग बॉस का सफर बीच में ही रुका

कोरोना का असर टीवी इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। नए शोज की शूटिंग बंद हो चुकी है इसलिए कलर्स ने बिग बॉस 13 को फिर दिखाने का फैसला किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2020 17:52 IST
bigg boss 13 to re run- India TV Hindi
फिर प्रसारित होगा बिग बॉस 13

कोरोना वायरस के कहर का असर लोगों पर ही नहीं टीवी पर भी दिख रहा है। एक तरफ मलयालम बिग बॉस को बीच में ही खत्म कर दिया गया है तो दूसरी ओऱ सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट बिग बॉस के सबसे पॉपुलर सीजन 13 को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है। कलर्स टीवी ने प्रोमो के जरिए 23 मार्च से सोमवार से शुक्रवार रात दस बजे बिग बॉस 13 के फिर से प्रसारण का ऐलान किया है। 

आपको बता दें कि  सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस के सीजन 13 को अब तक सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। इस बार के विजेता टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला थे। शो को दोबारा दिखाए जाने का कारण संभवत लोगों को घर पर बैठे रहने के लिए उत्साहित करने के लिए किया जा रहा है। दूसरा मुख्य कारण है कि इस वक्त कोरोना के चलते सभी टीवी औऱ रियलटी शो की शूटिंग बंद हो चुकी है अब टीवी के पास दर्शकों को दिखाने के लिए नए शो की दिक्कत हो रही है। ऐसे में पॉपुलर शो को दिखाकर टीवी एंटरटेनमेंट जारी रखना चाहता है। 

दूसरी खबर मलयालम इंडस्ट्री से आ रही है। यहां सुपरस्टार मोहनलाल द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस 2 को बीच में ही बंद कर दिया गया है। यहां बिग बॉस के घर को समय से पहले ही बंद करने की घोषणा कर दी गई है। मोहनलाल ने स्क्रीन के जरिए घर में मौजूद सभी प्रतिभागियो को बाहर के हालात समझाए और सूचना दी कि शो का प्रसारण समय से पहले किया जा रहा है। 

कहा जा रहा है कि मेकर्स ने घर के भीतर मौजूद सदस्यों औऱ क्रू मेंबर की सेहत के लिहाज से शूटिंग को खतरा समझते हुए शो को बंद करने का फैसला किया। शुक्रवार को ही घर के सदस्यों को घर छोड़कर जाने के कह दिया गया। अभी तक घर में मौजूद सदस्य कोरोना के खतरे से पूरी तरह अंजान थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement