Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हर दिन दोस्ती का जश्न'

टीवी की दुनिया के सबसे सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के जरिए एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री को "तुलसी' दी और इन दोनों की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन शानदार हो गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2020 13:11 IST
Ekta Kapoor and Smriti Irani- India TV Hindi
एकता कपूर और स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी भले ही इस समय केंद्रीय मंत्री के पद पर हों लेकिन प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ उनकी दोस्ती काफी पुरानी औऱ मजबूत है। टीवी की दुनिया के सबसे सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के जरिए एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री को "तुलसी' दी और इन दोनों की दोस्ती ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन शानदार हो गई। 

हाल ही में एकता कपूर ने अपनी सबसे खास दोस्त स्मृति ईरानी के लिए इंस्टा अकाउंट पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखकर उन्हें वीमेंस डे की बधाई दी और साथ ही अपनी दोस्ती की मिसाल भी कायम की।

एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले फेंककर दान करने पर हुईं ट्रोल, देखिए 

उन्होंने लिखा कि "जबसे इस लेडी ने मेरे साथ काम करना शुरू किया तभी से ये मेरी सबसे अच्छी दोस्त बन गयी थी। अब इन्होंने पॉलिटिक्स की ओर रुख किया है। स्मृति हर तरह के काम में माहिर हैं, फिल्म हो, राजनीति, बिजनेस हो या पैरेंटिंग। वे हमेशा मुझे बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहती हैं। सिर्फ वीमेंस डे पर नहीं बल्कि हर दिन मैं अपनी दोस्ती का जश्व मनाती हूं। मैं औरतों के लिए बस इतना कह सकती हूं कि स्ट्रांग बनिए, फन कीजिए, वो बनिए जो आप हैं। अपनी मंजिल खुद शुरू कीजिए"। 

एकता कपूर की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, करिश्मा कपूर करेंगी डिजिटल डेब्यू

आपको बता दें एकता कपूर के इस सीरियल की बदौलत ही स्मृति ईरानी घर घर में फेमस हो गई थी। शायद यही वो पहचान थी जिसके जरिए स्मृति एक मुखर महिला के तौर पर राजनीति में भी पदार्पण कर पाईं। स्मृति इस वक्त मोदी सरकार के कैबिनेट में टेक्स्टाइल मिनिस्टर के पद पर हैं। लेकिन स्मृति एकता कपूर के साथ अपनी दोस्ती को भी अच्छी तरह निभाती रहती हैं। ये दोनों अक्सर मुलाकात करती हैं और स्मृति एकता के बेटे रवि कपूर को भी काफी दुलार करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement