Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'संजीवनी' में ट्विस्ट के साथ होगी गौरव चोपड़ा की एंट्री

अभिनेता गौरव चोपड़ा 'संजीवनी' में एक नया किरदार निभाएंगे। गौरव शो में ट्विस्ट लेकर आएंगे।

IANS Written by: IANS
Published on: January 19, 2020 13:05 IST
gaurav chopra- India TV Hindi
गौरव चोपड़ा

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साझा किया है कि अभिनेता गौरव चोपड़ा 'संजीवनी' में एक नया किरदार निभाएंगे। गौरव का इस बारे में कहना है कि वह मेडिकल पृष्ठभूमि पर आधारित इस कार्यक्रम में एक बदलाव लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मल्होत्रा ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया था कि शो अब तीन साल आगे बढ़ जाएगा। अब गौरव इसके किरदारों में शामिल होने वाले एक नए कलाकार हैं।

गौरव ने आईएएनएस को बताया, "पिछले साल जब मैं 'देवदास' कर रहा था, तब सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी के साथ आकर इसे देखा था। उस वक्त उसने इस बात का उल्लेख किया था कि मेरे लिए उसके दिमाग में कुछ है। इसके कुछ ही दिनों बाद उन्होंने मुझे बुलाया और मुझे इस किरदार के बारे में बताया। मैंने सुना और बड़ी ही आसानी से मैंने इस किरदार को निभाते हुए अपनी कल्पना की। उनके शब्दों में, कहानी में गंभीरता लाने और ईशानी के साथ एक नए रिश्ते के लिए उन्हें कहानी में एक मुख्य किरदार की तलाश थी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement